google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

वैक्सीनेशन कराइये और साझा कीजिए तस्वीर - सरकार देगी 5 हजार रुपए का इनाम




रिपोर्ट - आदेश शुक्ला


कोरोना के खिलाफ दुनिया के पास सिर्फ वैक्सीन ही मौजूदा समय में सबसे बड़ा हथियार है। भारत मे ये वैक्सीन भी सियासी संक्रमण का शिकार हो गई है। अपनी अपनी सरकार बनने के बाद वैक्सीनेशन के दावों के बीच वैक्सीन पर विपक्ष की तरफ से हुआ भ्रामक प्रचार कोरोना के खिलाफ देश की जंग को कमजोर कर रहा है। ऐसे में केंद्र सरकार ने आम लोगों पर ही विश्वास जताते हुए लोगों को जागरुक करने की अपील की है। सरकार ने कहा है कि लोग खुद वैक्सीन लगवाएं और एक दूसरे को वैक्सीनेशन के प्रति जागरुक करें।


कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझते हुए अब देश में वैक्‍सीनेशन की गति बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है। 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों के लिए वैक्सीनेशन का काम पूरी तेजी से जारी है। ऐसे में केन्‍द्र सरकार ने लोगों को वैक्‍सीन लेने के लिए प्रोत्‍साहित करने का नया तरीका निकाला है। अब आप अपनी वैक्सीनेशन की तस्‍वीर शेयर कर 5 हजार रुपये का कैश प्राइज़ पा सकते हैं।



सरकार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी जारी की गई कि लाखों लोगों को वैक्‍सीन लेने के लिए प्रेरित कर आप 5 हजार रुपये का इनाम जीत सकते हैं। आपको अपने या अपने परिवार के किसी सदस्‍य की फोटो शेयर करनी है और आप कैश प्राइज़ जीत सकते हैं।


क्‍या हैं नियम


नियम बहुत आसान है। आपको आधिकारिक वेबसाइट www.mygov.in पर जाना होगा और अपनी एक वैक्‍सीन लेते हुए तस्‍वीर शेयर करनी है। तस्‍वीर के साथ आपको एक टैगलाइन भी लिखनी है। ये टैगलाइन कैची होनी चाहिए और इसी से आपके इनाम जीतने के मौके बढ़ेंगे।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन


bottom of page