google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

रोते पुलिसवाले का वीडियो शेयर कर बोले अखिलेश यादव- अमृत महोत्सव के नाम पर भूखोत्सव क्यों?


लखनऊ, 11 अगस्त 2022 : समाजवादी पार्टी के मुखि‍या अखिलेश यादव ने एक बार फिर यूपी की योगी सरकार पर हमलावर होते हुए एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो सुबह से ही इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक सिपाही की वर्दी पहने हुए युवक रोटी दिखाते हुए रो रहा है।

वीडियो शेयर कर क्‍या बोले अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने सिपाही का रोते हुए वीडियो ट्वीट कर लिखा, अमृत महोत्सव के छद्म उत्सव के शोर शराबे में भूख से रोते यूपी के पुलिसवाले की बात सुननेवाला कोई है क्या? महोत्सव के नाम पर भूखोत्सव क्यों?

अखिलेश यादव के वीडियो ट्वीट करने के बाद लोग उस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। यह वीडियो यूपी के फिरोजाबाद जिले की पुलिस लाइन का बताया जा रहा है।

जहां कान्स्टेबल ने मेस में मिलने वाले भोजन पर रोते हुए सवाल उठाए हैं। उसने कहा कि एसएसपी से लेकर आरआई से शिकायतें कीं, लेकिन पानी की दाल और कच्ची रोटियों का मिलना बंद नहीं हुआ है। जिसके बाद ये वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। अब अखिलेश यादव ने भी इस वीडियो को शेयर कर सवाल उठाए हैं।

वायरल वीडियो में सिपाही थाली में रखी दाल को दिखा रहा है। पानीनुमा दाल को लेकर गुस्सा जता रहा है। इसके अलावा रोटियों को दिखाया कि ये कच्ची रोटियां कैसे खाएं। उसने कहा कि आठ घंटे तक ड्यूटी देने के बाद ये भोजन मिलेगा तो कैसे स्वास्थ्य बेहतर हो पाएगा। जो खाना दिया जा रहा है, वह ऐसा है जिसे एक जानवर भी नहीं खा सकता है, लेकिन हमें खिलाया जाता है।

3 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0