google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

'बेटी के जन्म से लेकर शादी तक की व्यवस्था देगी सरकार'-सीएम योगी


सोनभद्र, 5 मार्च 2022 : विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में शनिवार को प्रदेश की अंतिम विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। कहा कि प्रदेश सरकार बेटी के जन्म से लेकर उच्च शिक्षा के साथ ही शादी तक की व्यवस्था देगी। फ्री में स्कूटी भी देने की भी योजना है। अनुसूचित जाति जनजाति के घुमंतू हर परिवार को मकान देने का काम करेंगे। भगवान राम का साथ आदिवसियों व वनवासियों ने दिया था।

प्रत्येक गरीब परिवार को सभी सुविधा सुगमता से उपलब्ध कराने के लिए डबल इंजन की सरकार कर रही है। 2017 से पहले बिजली नहीं मिलती थी, अब बिजली जाती ही नहीं, मोदी के नेतृत्व में फ्री राशन समेत अन्य सुविधा मिली ही है। यह सब सपा बसपा में नही मिलता था,बल्कि आपका राशन सपा के गुर्गे एवं बहन जी का हाथी खा जाता था। आने वाले समय मे रसोई गैस का सिलेंडर भी फ्री और साठ साल से ऊपर माता बहन को फ्री में परिवहन एवं हर घर को फ्री में पानी उपलब्ध कराने की योजना है हर परिवार के एक युवा को रोजगार की व्यस्था बनाई दो करोड़ नौजवान को फ्री टेबलेट व मोबाइल दी जाएगी डबल इंजन की सरकार ने हर घर जल नल योजना से माफियाओं के लिए बुल्डोजर भी तैयार है उसे चलाने के लिए दमदार सरकर चाहिए।

उन्होंने कहा कि 2017 के पहले जो सरकारें थीं उसमें परिवार वाद, माफिया वाद का बोलबाला था। आम आदमी का जीना दूभर था। लोग शाम को सुरक्षित घर पहुचेंगे की नहीं इस बात की कोई गारंटी नहीं थी। हमारी सरकार ने सबको सुरक्षा व सम्मान दिया है। युवाओं को रोजगार दिया है और आने वाले समय में युवाओं को और भी अवसर दिया जाएगा। कहा कि आदिवासी समाज के लोगों को तमाम सुविधाएं, स्वास्थ्य, बिजली, सड़क, आवास तक की व्यवस्था की गई है। इसमें किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं किया गया है। इस दौरान सभा में भारी संख्या में मौजूद भाजपाई उत्साहित दिखे

6 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0