google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

डीएमके सरकार तमिलनाडु के विकास में बाधक : Dr. Dinesh Sharma

  • भ्रष्टाचार की भेंट चढ रही हैं केन्द्रीय योजनाएं

  • तमिलनाडु में विकास के लिए भाजपा को जिताना जरूरी

  • विकसित भारत संकल्प यात्रा देश में आए बदलाव और प्रगति की अनोखी दास्तान

  • दक्षिण में भी लहराने जा रहा है कमल का परचम


लखनऊ /कोयम्बटूर, तमिल नाडु । राज्यसभा संासद और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आज कोयंबटूर जिले में विकसित भारत संकल्प यात्रा की जनसभाओं एवं कार्यकर्ता सम्मेलन मैं अलग-अलग संबोधित करते हुए कहा कि डीएमके की सरकार तमिल नाडु प्रदेश के विकास में बाधा डाल रही है। केन्द्रीय योजनाओं को लागू करने में भी हीला हवाली की जा रही है। जो योजनाए लागू की जाती है वे भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी की मंशा है कि तमिलनाडु सबसे अधिक विकसित प्रदेश बने। राज्य के विकास के लिए आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को जिताना जरूरी है जिससे कि राज्य में भी विकास की गंगा बह सके।


उन्होंने कहा कि नेशनल हाइवे देश में तरक्की की नई गाथा लिख रहे हैं। ये देश की आर्थिक प्रगति के नए इंजन की तरह हैं। देश में हाइवे निर्माण के क्षेत्र में क्रान्तिकारी कार्य हो रहा है। आज प्रतिदिन 28 किमी से भी अधिक नेशनल हाइवे का निर्माण हो रहा है। डॉक्टर शर्मा ने भाजपा नेताओं के साथ बड़ी संख्या में क्षेत्र वासियों की उपस्थिति में केंद्र सरकार की योजना के अंतर्गत प्लानिं कोयंबटूर जिले में निर्माण किया जा रहे हैं हाईवे का निरीक्षण किया उन्होंने क्षेत्रीय जनता की मांग पर सर्विस लेन बनाने के लिए केंद्रीय मंत्री माननीय नितिन गडकरी को पत्र लिखा है।


उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा पिछले 10 साल में देश में आए बदलाव और प्रगति की अनोखी दास्तान है। मोदी जी की गारन्टी की गाडी के पास उमडती लोगों की भीड यह बता रही है कि केन्द्रीय योजनाओं से उनके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। यह यात्रा दक्षिण भारत में कमल के भरपूर खिलने का संकेत दे रही है। पिछले दशक में मोदी सरकार ने आम जनमानस के जीवन की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा कर उन्हे सम्मानजनक जीवन जीने में सहयोग किया है। देश के लोगों को फ्री में गैस का कनेक्शन , प्रधानमंत्री आवास इज्जतघर , फ्री में बिजली का कनेक्शन , फ्री इलाज के लिए आयुष्मान योजना जैसी तमाम क्रान्तिकारी योजनाए चलाई हैं।

उन्होंने जनपद कोयम्बटूर, तमिलनाडु प्रदेश की पोलाची लोकसभा के कुरुंबा पालयन क्षेत्र में विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत केंद्र सरकार द्वारा बनाए जा रहे राष्ट्रीय राजमार्ग का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उपस्थिति लोगों ने केन्द्र सरकार की योजनाओं व सडक निर्माण के क्षेत्र में हुई प्रगति की जमकर सराहना की। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्री बसंत राजन, श्री अरासु, श्री सेंथान पिल्लई तथा भारी संख्या में क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित थे।


डा शर्मा ने तमिलनाडु प्रदेश के जनपद कोयंबटूर साउथ अंतर्गत पोलाची लोकसभा के नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का शुभारंभ भी किया। इस अवसर पर हजारों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय में दक्षिण में भी कमल का परचम लहराने जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया । कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डॉक्टर शर्मा ने कहा की 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला अपने जन्म स्थान पर विराजमान होंगे, इसके लिए मोदी जी ने कठिन अनुष्ठान किए हैं आपके दक्षिण भारत तमिलनाडु में उन्होंने श्रीरंगम मंदिर तिरुचिरापल्ली एवं रामेश्वरम ( रामनाथन)में भी शिव धाम के दर्शन किए हैं। उन्होंने आवाहन किया कि तमिलनाडु में भी 22 जनवरी को सभी मंदिरों में श्रद्धालु 10:00 बजे से 1:00 बजे के बीच भजन कीर्तन पूजा अर्चन का कार्यक्रम करें ।लोगों ने उत्साह पूर्वक "जय श्री राम" का जयकारा लगाया दक्षिण भारत में राम लहर का सीधा प्रभाव दिखाई पड़ा। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री श्री ए पी मुरुगनंदम जी, जिला अध्यक्ष श्री वसंत राजन, श्री मैग्नम रवि जी, श्री जॉनसन जी, श्री दुरई जी जिला सचिव, श्री रघुनाथन जी, श्री महेश कुमार जी, श्री बाला कुमार जी, श्री भानु चंद्र जी एवं सेंथिल जी आदि उपस्थित रहे।

0 views0 comments

コメント


bottom of page