google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

डीएमके सरकार सनातन संस्कृति को मिटाने की कर रही है साजिश : डा दिनेश शर्मा



सनातन की तुलना बीमारियों से करना सनातन को मानने वालों का अपमान

तमिलनाडु के लोगों ने अपनी संस्कृति और भाषा को सहेजकर रखा

केन्द्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन में डीएमके सरकार डाल रही है अडंगा

प्रधानमंत्री मोदी दुनिया के सबसे बडे नेता बनकर उभरे


लखनऊ /तिरुचिरापल्ली,तमिलनाडु। राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने तमिलनाडु की डीएमके सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि वह सनातन संस्कृति को मिटाने की साजिश कर रही है। राज्य सरकार के मंत्रियों के बयान उसकी मंशा को साफ तौर पर जाहिर करते हैं। मंत्रियों द्वारा सनातन की तुलना कोरोना और डेंगू जैसी बीमारियों से करना सनातन संस्कृति को मानने वालों का अपमान है। तमिलनाडु को हिन्दू संस्कृति का प्रमुख केन्द्र बताते हुए कहा कि ऐसे प्रदेश की जमीन पर सनातन का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तमिलनाडु मंदिरों का प्रदेश है जहां पर हिन्दू संस्कृति की गौरवशाली झलक देखने को मिलती है। इस प्रदेश में किसी भी तरह का धर्मान्तरण नहीं होना चाहिए। देश में जब तक हिन्दू बहुसंख्यक है तब तक भारत की सनातन संस्कृति का कोई कुछ नहीं बिगाड सकता है। उनका कहना था कि इस प्रदेश के लोगों ने आज तक अपनी संस्कृति और भाषा को काफी सहेजकर रखा है।


तिरुचिरापल्ली तमिलनाडु में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के अंतर्गत अलग-अलग आठ कार्यक्रमों में सहभागिता करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पर केन्द्र की योजनाओं के क्रियान्वयन में अडंगा डालने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जनता की तरक्की डीएमके सरकार को पसंद नहीं आती है। राज्य के लोगों तक केन्द्रीय योजनाओं का लाभ ठीक से नहीं पहुच पा रहा है। केन्द्र की मोदी सरकार का लक्ष्य है कि तामिलनाडु भी विकसित राज्य बने और यहां के लोग तरक्की कर सकें। इसके लिए केन्द्र सरकार तमाम योजनाए चला रही है। किसानों की आमदनी को दोगुना करने के लिए खाद बिजली पानी की व्यवस्था केन्द्र सरकार कर रही है। युवाओं को रोजगार के साथ ही स्वरोजगार के लिए ब्याज रहित कर्ज की व्यवस्था की है। आज देश में तेजी से विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दुनिया के बडे नेता बनकर उभरे हैं। देश का सम्मान दुनिया में बढा है। केन्द्र की योजनाओं का लाभ जनता तक पहुचे इसके लिए राज्य में भाजपा की सरकार होना जरूरी है।


राज्य सभा सांसद ने कहा कि पद्मपुराण वैष्णो खंड में भक्ति देवी का वर्णन है जहां राम है ,कृष्ण है, भगवान विश्वनाथ है वहां भक्ति का वास है। भगवत महापुराण के दशम स्कंध में द्रविड़ देशवासियों की प्रशंसा की गई है। शैव संप्रदाय का वैष्णव से गहरा संबंध है, प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में प्रतिवर्ष तमिल संगम आयोजित कराते हैं।


दूसरे कार्यक्रम में ग्राम अनिबिल में विकसित भारत संकल्प यात्रा की जनसभा को संबोधित करते हुए डॉ शर्मा ने कहा कि पीएम ने गरीबों की चिकित्सा की चिन्ता को दूर करने के लिए 5 लाख रुपए की व्यवस्था की है। मुफ्त में प्रधानमंत्री आवास, पांच किलो राशन , किसानों को 6000 रुपए की सम्मान निधि,मुफ्त गैस सिलेंडर, नौजवानों को रोजगार के लिए बगैर ब्याज का लोन केन्द्र सरकार की जनहितकारी योजनाएं है जो लोगों के जीवन में बदलाव ला रही हैं। । मनचानलूर में कार्यकर्ताओं एवं लाभार्थीयो द्वारा आयोजित तीसरे कार्यक्रम में डॉ दिनेश शर्मा ने संगठन की समीक्षा कर लाभार्थियों से केंद्र सकार की योजनाओं से प्राप्त हो रहे लाभ के बारे में भी जानकारी प्राप्त की।


चौथे कार्यक्रम बिछानडार में भाजपा प्रदेश कार्य समिति की सदस्य श्रीमती पदमा शिव कुमार के आवास पर संपूर्ण जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक में तमिलनाडु में बीजेपी का आधार बढ़ाने के लिए कार्यकर्ताओं ने महत्वपूर्ण सुझाव दिए । विशाल प्रांगण में बने हुए आवास में सैकड़ो वर्ष पूर्व बने भगवान विष्णु लक्ष्मी के मंदिर में भारी संख्या में उपस्थित श्रद्धालुओं के बीच भजन कीर्तन में सम्मिलित होकर उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों का उल्लेख किया । यहां पर लोगों ने तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की शपथ ली। केंद्र सरकार विशेषकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के प्रति तमिलनाडु में एक अलग प्रकार का उत्साह दिखाई पड़ा सभी ने एकमत से केंद्र सरकार की योजनाओं को सराहा मोदी जी की गारंटी वाली गाड़ी के प्रति लोगों में विशेष आकर्षण दिखा। इसके पूर्व डा शर्मा ने विश्व प्रसिद्ध श्री रंगनाधर मंदिर में कार्यकर्ताओं के साथ पूजन अर्चन करके श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए आशीर्वाद मांगा। सभी ने एक साथ जोर से अवर लीडर नरेंद्र मोदी, भारत माता की जय, जय श्री राम के नारे लगाए । उपस्थित लाभार्थीयो ने डीएमके की प्रदेश सरकार पर केंद्र सरकार की योजनाओं को ठीक से लागू ना करने का आरोप लगाया।


उपरोक्त कार्यक्रमों में आर रवींद्रन, रामोदरन ,गणेशन, श्री राजेंद्रयन, श्री बालकृष्ण श्री कार्तीयन, आदि प्रमुख भाजपा नेता पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।मुसरी विधानसभा अंतर्गत बने प्रधानमंत्री आवास का निरीक्षण किया तथा लाभार्थियों से भेंट की, तत्पश्चात अमनगुड्डी विलेज में हजारों की संख्या में एक विशाल जनसभा का आयोजन हुआ ,जहां पर मोदी की "गारंटी की गाड़ी" पर मोदी जी का संदेश सुनाया गया, विकसित भारत के संकल्प की शपथ दिलाई गई। सभा को संबोधित करते हुए डॉ दिनेश शर्मा, राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने तमिलनाडु की डीएमके सरकार पर सनातन विरोधी भ्रष्टाचारी सरकार का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का पैसा जो तमिलनाडु के विकास के लिए आता है उसे डीएमके के सांसद और विधायक भ्रष्टाचार करते हैं, इसलिए लोकसभा में बीजेपी को जीतना जरूरी है ।उपस्थित जन समूह ने मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया और जोश भरे नारे लगाए। डॉ शर्मा ने कहा की उत्तर भारत में शीत लहर चल रही है लेकिन दक्षिण भारत में "मोदी लहर" है। सभा में साधु संत एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे।

bottom of page