google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

डीएमके सरकार कर रही है केन्द्रीय योजनाओं में भ्रष्टाचार : Dr. Dinesh Sharma


  • भ्रष्टाचारी डीएमके सरकार को सत्ता से बेदखल करना जरूरी

  • अधर्मियों को चुभती है पीएम की राष्ट्र को धर्म के मार्ग पर चलने की सलाह

  • तमिलनाडु अभी भी अपने संस्कार व परंपरा को संजोए हुए

  • आदि शंकराचार्य के सिद्धांतो पर चलते हुए पूरे भारत को जोड़ रही है भाजपा

  • विपक्ष ने रचा भारत के लोगों को बांटने का कुचक्र

  • तमिलनाडु में चैतन्य और जागृत दिखता है धर्म

  • देश में स्थापित होकर रहेगा राम राज्य

लखनऊ/ तिरुचिरापल्ली,तमिलनाडु। राज्यसभा संासद और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आज तिरुचिरापल्ली, करूर, और पोलाची जनपदों में अलग-अलग विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रमों में कहा कि डीएम की सरकार ने केन्द्र सरकार की योजनाओं के धन में जमकर भ्रष्टाचार किया है। केन्द्रीय योजनाओं में हुई गडबडी के कारण ही राज्य के तमाम लोग इनके लाभ से वंचित रह गए हैं। केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ आम जनमानस तक ठीक से पहुचे इसके लिए राज्य की भ्रष्टाचारी डीएमके सरकार को हटाना जरूरी है। उन्होंने लोगों से नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील करते हुए कहा कि ऐसा होने पर ही जनता तक केन्द्र की योजनाए सही प्रकार से पहुच सकेंगी। आज केन्द्र सरकार की उज्ज्वला योजना , शौचालय निर्माण , प्रधानमंत्री आवास , 5 लाख तक की फ्री चिकित्सा सुविधा वाली आयुष्मान योजना किसान सम्मन निधि जैसी तमाम योजनाए देश के अन्य राज्यों में लोगों के जीवन में बदलाव ला रही है।


प्रधानमंत्री की मंशा देश का विकास करने और आम जन के जीवन को बेहतर बनाने की है।


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की राष्ट्र को धर्म के मार्ग पर चलने की सलाह विपक्ष को चुभती है क्योकि उनके सभी कार्य अधर्म के ही हैं।


आम आदमी पार्टी पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि झूठ बोलने का रिकार्ड बनाने वाली पार्टी भी बजरंग बली की शरण में जा रही है पर उनका संकट टलने वाला नहीं है। यह एक ऐसी पार्टी है जिसके लोगों का मन कलुषित तथा स्वार्थ सर्वोपरि है। उनके कर्म भी सर्व विदित हैं। उनकी वाणी में विष और जनता से सिर्फ झूठ ही बोलते हैं ऐसे लोग भी अब बजरंग गली की शरण में जा रहे हैं। इन लोगों पर संकट बना ही रहेगा क्योंकि वे हनुमानजी के कृपा पात्र हो ही नहीं सकते।

विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रमों में उन्होंने कहा कि तमिल अत्यन्त प्राचीन भाषा है जिसका उद्गम भी शिवजी के डमरू के निनाद से ही हुआ। भारत के अधिकतर प्रदेशों की सभ्यता इंग्लिश, उर्दू और हिंदी से मिश्रित है परन्तु तमिलनाडु अभी भी अपने संस्कार व परंपरा को संजोए हुए है। धर्म यहां चैतन्य और जागृत दिखता है।


दक्षिण भारत को देश का महत्वपूर्ण अंग बताते हुए उन्होंने कहा कि आदि शंकराचार्य ने तामिलनाडु के शिव मंदिर को रामनाथ मंदिर कहा और हिमालय में केदार (शिव धाम) में वैष्णव बद्रीनाथ की स्थापना की तथा पूरे भारत को जोड़ा था। भाजपा आदि शंकराचार्य के ही सिद्धांतो पर चलते हुए पूरे भारत को जोडऩे का प्रयास कर रही है। इसके विपरीत विपक्ष तो 70 साल से देश को जाति धर्म भाषा क्षेत्र के आधार पर बांटने का कुचक्र कर रहा है।


डा शर्मा ने कहा कि जो वृक्ष अपनी मिट्टी व जड़ से जुड़ा रहता है उसको आंधी तूफान और सैलाब कोई भी हिला नहीं सकता। दक्षिण भारत के लोगों ने अपने संस्कार , भोजन और पहनावा में कोई बदलाव नहीं किया इसीलिए कोई भी आक्रमणकारी इस संस्कृति को मिटा नहीं सका है।


डा शर्मा ने कहा कि पद्मपुराण के वैष्णव खंड में भक्ति देवी का वर्णन है। भक्ति का जन्म द्रविड़ देश हुआ, कर्नाटक में पली, महाराष्ट्र में युवा हुई और गुजरात से होते हुए उत्तर में आकर वृद्ध हो गई, परंतु वृंदावन के पवित्र धाम में आकर पुन: युवा हो गई। जहां राम हैं, कृष्ण है, भगवान विश्वनाथ हैं , वहां भक्ति का वास है।

उन्होंने कहा कि भारत की परम्परा में साधु संतो का सम्मान निहित है और वे ही जनता का कल्याण करते हैं। अब देश में एक बार फिर से साधु संतो के सम्मान का दौर वापस आया है। देश में फिर से राम राज्य स्थापित होकर रहेगा। करीब 550 वर्ष बाद 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला अपने स्थान पर विराजमान होने जा रहे हैं।

जनपद तिरुचिरापल्ली, तमिलनाडु की पेरंबलूर लोक सभा के अंतर्गत कुरंबलूर विधानसभा तथा करूर जनपद अंतर्गत कुली थलाई विधानसभा में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रमों में केंद्र की मोदी सरकार की विकास की योजनाओं को जन सामान्य को बताया गया। लाभार्थियों के विशाल सम्मेलन आयोजित किए गए तथा मोदी जी की गारंटी की गाड़ी में प्रधानमंत्री का संदेश उपस्थित जनसमूह को सुनाया गया। उन्होंने कई स्थानों पर केंद्र सरकार की आवास योजना एवं हवाई अड्डे के नये टर्मिनल का निरीक्षण किया। दोनों जनपदों में विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं उल्लेख किया और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाए जाने की शपथ संकल्प उपस्थित जनसमूह को दिलवाई। कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी तमिलनाडु के वरिष्ठ नेता पेरंबलूर लोकसभा प्रभारी श्री एल एल कानन जी, जिला प्रभारी श्री लोहिदासन जी, मंडल अध्यक्ष श्री गणेशन जी, श्री दामोदरन जी श्री आर रविंद्र जी श्री पुरई कलांन जी, श्री शिव कुमार जी, जोनल सेक्रेटरी श्री बालन जी, भाजपा सचिव त्रिचि श्री सब्रीसन, भाषा अनुवादक सेवानिवृत वैज्ञानिक श्री चेला पांडियन जी, उपाध्यक्ष श्री मुर्गेसन एवं श्री कलियापेरूमल जी उपस्थित रहे।


जनपद तिरुचिरापल्ली,तमिलनाडु की पेरंबलुर लोकसभा में विभिन्न प्राचीन मंदिरों में पूजन–दर्शन कर साधु–संतों से भेंट की, पदयात्रा एवं अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से केंद्रीय योजनाओं के लाभार्थियों से जनसंपर्क कर #विकसित_भारत_संकल्प_यात्रा के अंतर्गत मोदी सरकार की उपलब्धियों से जन-जन को अवगत कराकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने हेतु समर्थन मांगा।


इस अवसर पर विशेष रूप से पेरंबलूर लोकसभा प्रभारी श्री एलo एलo कानन जी, लोकसभा सय्योजक श्री लोगीदासन जी, भाषा अनुवादक श्री राम कुमार जी, श्री मुर्गेसन, श्री मुतामिल सेल्वा जी श्री रामचंद्रन जयपाल जी, थाडा पेरिया स्वामी जी पिचामुथु, कलियापेरुमल जी एवं श्री थाई मनी जी आदि उपस्थित रहे।


bottom of page