google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट ने हेयर कटिंग के दौरान महिला के बालों में थूका


मुजफ्फरनगर, 6 जनवरी 2022 : जावेद हबीब जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट हैं। एक जाना माना हेयर स्टाइलिस्ट ऐसी घटिया हरकत करेगा यह किसी ने सेाचा भी नहीं होगा। वह भी महिला के साथ। जावेद हबीब ने हेयर कटिंग के दौरान एक महिला के बालों पर कई बार थूका। हबीब द्वारा महिला के बालों में थूकने का वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ गया है। महिला बागपत की रहने वाली है। वह मुजफ्फरनगर में एक सेमिनार में शामिल होने गई थी।

इसी सेमिनार के दौरान जावेद हबीब ने बागपत की इस महिला के बालों में दो बार थूका। वहीं दूसरे वायरल वीडियो में उक्त महिला कह रही है कि नुक्कड़ के नाई से हेयर कट करा लूंगी,लेकिन जावेद हबीब से नहीं। इस महिला का नाम पूजा गुप्ता है जो कि बड़ौत की रहने वाली हैं। पूजा अपने निवास स्थान मधुबन कालोनी में ही वंशिका के नाम से एक ब्यूटी पार्लर चलाती है। पूजा को तीन जनवरी को मुजफ्फरनगर शहर के एक सेमिनार में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था। पीड़िता ने बताया कि उनका अपमान हुआ है और मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से भी इसकी शिकायत की है।

बड़ौत में पीड़िता पूजा गुप्ता ने बताया कि वह कई दिन पहले मुजफ्फरनगर से अमान नामक युवक अपने दोस्त के साथ आया था। दोनों युवकों ने बताया कि वांडर शाप कंपनी की ओर से मुजफ्फरनगर में एक सेमिनार होने जा रही है। उसमें मुख्य अतिथि के रूप में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब रहेंगे। कंपनी की ओर से पांच हजार के गिफ्ट दिए जाएंगे। इसी के साथ केमिकल का काम, हेयर कटिंग और एक मेकअप भी सिखाया जाएगा। इस दौरान प्रमाण पत्र भी दिए जाएंगे। उसके बाद वह पांच लोगों के स्टाफ के साथ तीन जनवरी को मुजफ्फरनगर के एक होटल में आयोजित सेमिनार में भाग लेने पहुंची थीं।

पीड़िता का आरोप है कि जावेद ने हेयर कटिंग सिखाने के नाम पर उन्हें मंच पर बुलाया और सिर को दबा दिया। कटिंग के दौरान दो बार उनके बालों में थूका और यह बोला कि यदि पार्लर में पानी की कमी है तो आप बालों में थूक कर भी हेयर कटिंग कर सकते हैं। देखो, मेरे थूक में कितना दम है।

सीएम योगी से की मामले की शिकायत


पीड़िता महिला ने बताया कि उनका अपमान हुआ है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से इसकी शिकायत की है। महिला का कहना है कि हबीब ने मुरादाबाद में भी एक सेमिनार के दौरान महिला के साथ ऐसा किया है।

81 views0 comments

Comments


bottom of page