google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

गांधी परिवार के लिए गोवा सिर्फ एक छुट्टी मनाने की जगह-शाह


पणजी, 30 जनवरी 2022 : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर गोवा पहुंचे हैं। जहां वह जनसभाओं को संबोधित और घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। दाबोलिम हवाई अड्डे पर भाजपा के गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े और अन्य ने अमित शाह का स्वागत किया।

पोंडा विधानसभा की एक जनसभा में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि भाजपा ने ही गोवा में विकास किया है। गांधी परिवार के लिए गोवा सिर्फ एक छुट्टी मनाने की जगह (vacation spot) है। हमने राज्य का बजट 432 करोड़ (2013-14) से बढ़ाकर 2,567 करोड़ (वर्ष 2021) कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत ने बुनियादी ढांचे के विकास पर कुछ नहीं किया था। हमने वही किया जो हमने वादा किया था।

जनसभा के दौरान कोरोना से संबंधित सभी प्रोटोकाल का किया जाएगा पालन


वह पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में पोंडा में एक जनसभा को संबोधित करने से पहले दक्षिण गोवा के बोरिम गांव में साईं बाबा मंदिर में दर्शन किए। भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा कि शाह सांवोर्देम निर्वाचन क्षेत्र में घर-घर जाकर प्रचार में भी हिस्सा लेंगे जिसके बाद वह वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। बाद में शाम को शाह वास्को में एक जनसभा में भी शामिल होंगे। साथ ही कहा कि तीनों जनसभाएं 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ घर के अंदर होंगी और इन आयोजनों के दौरान कोरोना से संबंधित सभी प्रोटोकाल का पालन किया जाएगा।

2 views0 comments