google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व सीएम योगी ने ईद-उल-फितर की दी बधाई


लखनऊ, 21 अप्रैल 2023 : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने ईद-उल-फितर के मौके पर सभी प्रदेशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि ईद-उल-फितर रमजान के पवित्र महीने में इबादत व रोजे के बाद मनाया जाता है। यह प्रेम, शांति व भाईचारे की भावनाओं का प्रतीक है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ईद-उल-फितर को लेकर सभी प्रदेश वासियों को बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि यह त्योहार खुशी और मेल-मिलाप का संदेश देता है। ईद के पर्व को सभी को सामाजिक सौहार्द को और मजबूत करने का संकल्प लेना चाहिए।

विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना ने ईद के मौके पर सभी को बधाई देते हुए उनके सुख एवं समृद्धि की कामना की है। बधाई संदेश में उन्होंने कहा है कि यह पर्व बहुआयामी संस्कृति का प्रतीक है। हमें इस मौके पर आपसी सौहार्द कायम करना चाहिए। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्याक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी सभी को ईद की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि इस पावन पर्व पर हमें सामाजिक सद्धभाव की मिसाल कायम करनी चाहिए। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने ईद के मौके पर सभी को बधाई देते हुए कहा है कि यह पर्व सभी के जीवन में खुुशियां लाए।

1 view0 comments

Comments


bottom of page