google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

हवाई महल बनाने में अखिलेश का जवाब नहीं : सिद्धार्थनाथ


  • अखिलेश यादव के झूठ से बखूबी वाकिफ है प्रदेश की जनता

  • झूठे वादों के नाते 2017 से जारी हार का सिलसिला अब थमने से रहा

लखनऊ, 29 दिसंबर 2021 : समाजवादी पार्टी (सपा ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का हवाई महल बनाने में कोई जवाब नहीं। पर वह भूल जाते हैं कि मुकाबला मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार से है। लिहाजा इस बार उनका रहा सहा मुगालता, अहम एवं वहम पूरी तरह से हरदम के लिए दूर हो जाएगा।

यह बातें उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने बुधवार को जारी एक बयान में कही। उन्होंने कहा कि अखिलेश की पूरी राजनीति ही झूठ पर निर्भर रही है। अब तक वह यही करते रहे हैं और आगे भी करेंगे।

खुद जैसे जनता को भी मूर्ख समझते हैं अखिलेश


सिद्धार्थनाथ ने कहा कि यही वजह है सत्ता में रहते हुए उन्होंने किया तो कुछ नहीं, अब जब डबल इंजन (मोदी-योगी) की सरकार काम कर रही है तो वह काम की क्रेडिट लेने बेवजह कूद पढ़ते हैं। समझ में नहीं आता कि वह खुद मूर्ख हैं या जनता को मूर्ख समझते हैं। अब प्रदेश के आने वाले विधानसभा चुनावों में इसका फैसला जनता ही करेगी। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव क्या हैं, यह प्रदेश की जनता भली-भांति जानती है। यही वजह है कि पिछले विधानसभा चुनाव में उनके सबसे बड़े झूठे नारे,"काम बोलता है" का जनता ने बिल्कुल माकूल जवाब दिया। उसके बाद लोकसभा से लेकर पंचायत चुनावों तक लगातार इसका जवाब दे रही है। यकीनन आगे भी देगी।

मौका परस्तों के भरोसे रेत में किला बनाने का ख्वाब पूरा होने से रहा


सिद्धार्थनाथ ने कहा कि इन दिनों लंबी-लंबी हांककर अखिलेश गैर भरोसेमंद और मौकापरस्त लोंगों के बूते रेत में किला बनाने का जो मुगालता पाले हैं वह अब कभी पूरा होने से रहा। यूपी की जनता ने योगी सरकार में कानून व्यवस्था की मजबूती देखी है, सपा शासन तक बीमारू घोषित राज्य में विकास की बहार देखी है। निवेशकों की पहली पसंद बनते इस प्रदेश के नागरिक के रूप में गौरव की अनुभूति की है। जनकल्याणकारी योजनाओं के शानदार क्रियान्वयन और बिना भेदभाव हर पात्र तक पहुंचे लाभ की साक्षी बनी जनता एक बार फिर भाजपा को नेतृत्व सौंपने का संकल्प ले चुकी है। जनता के इसी संकल्प से अखिलेश यादव बौखलाहट में हैं।

4 views0 comments