google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

बेटे के घर कैसे हुई हत्‍या? मंत्री कौशल किशोर ने जवाब देते हुए कही ये बड़ी बात?


लखनऊ, 01 अगस्त 2023 : केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर (kaushal kishore) के बेटे विकास किशोर के दुबग्गा स्‍थ‍ित घर पर व‍िनय श्रीवास्‍तव (Vinay Srivastava Murder) की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। व‍िनय की हत्‍या को लेकर मंत्री कौशल किशोर की प्रत‍िक्रि‍या सामने आई है। उन्‍होंने कहा, घटना कैसे हुई ये नहीं पता है, लेकिन जो घटना हुई वे दुखद है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी होगा खुलकर सामने आएगा। अगर कोई इसमें दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है। पिस्टल विकास का है, जो की वे घर पर रख कर दिल्ली गया था। कौशल क‍िशोर ने कहा, विकास वास्तव में दुखी है, क्योंकि विनय उसका घनिष्ठ मित्र था।

कौशल क‍िशोर के बेटे के घर पर हत्‍या

दुबग्गा में केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के घर पर शुक्रवार तड़के 28 वर्षीय विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली विनय के माथे पर मारी गई। पुलिस ने मौके से कौशल क‍िशोर के बेटे की पिस्टल बरामद की है। साथ ही, चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

कौन है व‍िनय श्रीवास्‍तव?

डीसीपी के मुताबिक, विनय श्रीवास्तव कन्हैया माधवपुर वार्ड, फरीदीपुर के रहने वाले थे। व‍िनय के भाई विकास श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार की रात भाई व‍िनय, विकास किशोर के घर पर गया था। वहां अजय रावत, अंकित वर्मा, शमीम और बाबा रहते हैं। वहां सभी ने खाना खाया। इसके बाद उनके बीच झड़प हुई। इसी दौरान भाई की गोली मार कर हत्या कर दी गई। डीसीपी ने बताया कि चारों आरोपितों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर हत्या के कारणों के बारे में जानकारी की जा रही है।

विनय श्रीवास्तव नामक युवक को गोली लगी है, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई है। उसके सर पर गोली के निशान हैं। एक पिस्टल भी मिली है जो कि विकास किशोर की बताई जा रही है। फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। सीसीटीवी की भी जांच की जाएगी। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।- डीसीपी पश्चिमी, लखनऊ, राहुल राज

0 views0 comments

Comments


bottom of page