google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

ईशान और शाहरुख पर मेगा नीलामी में क्यों लगेगी ऊंची बोली


नई दिल्ली, 29 जनवरी 2022 : आइपीएल 2022 के लिए मेगा नीलामी का आयोजन 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। इस बार कुल 10 टीमें खिलाड़ियों पर बोली लगाते हुए नजर आने वाली है। दो दिनों तक चलने वाली नीलामी के जरिए हर फ्रेंचाइजी एक बेहतरीन टीम बनाने की कोशिश करेगी।

हर नीलामी की तरह इस बार भी अच्छे खिलाड़ियों के लिए जमकर बोली लगेगी, लेकिन किन दो खिलाड़ियों पर इस बार पैसे की बरसात होने वाली है इसके बारे में भारतीय कमेंटेटर हर्षा भोगले ने बताया। उनके मुताबिक विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन और शाहरुख खान पर इस बार ऊंची बोली लगेगी। उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया।

हर्षा भोगले ने क्रिकबज के साथ बात करते हुए कहा कि ईशान किशन पर इसलिए ज्यादा बोली लगेगी क्योंकि वो बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, विकेट कीपर हैं और ओपनिंग भी करते हैं। इन तीन गुण के आधार पर उनकी बोली लगेगी और हर टीम इस तरह के खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ना चाहती है। वहीं तमिलनाडु के तूफानी बल्लेबाज शाहरुख खान के बारे में उन्होंने कहा कि यह बल्लेबाज यूसुफ पठान जैसा है। वो क्रीज पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की क्षमता रखता है साथ ही क्रीज पर उसकी उपस्थिति वैसा ही अहसास करवाती है जैसा कि यूसुफ के होने से हुआ करता था।

12 views0 comments

Commentaires


bottom of page