google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

जम्मू-कश्मीर: ऊधमपुर में विस्फोट, एक की मौत-14 घायल


जम्मू, 9 मार्च 2022 : ऊधमपुर शहर के सलाथिया चौक में आज यानि बुधवार दोपहर को एक विस्फोट हुआ है। इसकी चपेट में आने से एक की मौत हो गई है जबकि 14 घायल हो गए हैं। इन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है। मारे गए युवक की पहचान धलपर निवासी जुगल पुत्र किकरू राम के रूप में हुई है। विस्फोट की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी, सैन्य अधिकारी और जवान भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं। विस्फोट में गंभीर रूप से एक घायल की पहचान हीरा लाल निवासी राजस्थान के रूप में हुई है। वह मोबाइल की दुकान में काम करता था। उसे जम्मू के जीएमसी अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया है। उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है।



जानकारी के अनुसार, ऊधमपुर के सलाथिया चौक में बुधवार दोपहर 12.30 बजे तहसीलदार कार्यालय के समीप विस्फोट हुआ है। विस्फोट सब्जी की रेहड़ी के करीब हुआ और इसकी चपेट में आने से वहां मौजूद एक शख्स की मौत हो गई है। अलबत्ता अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। विस्फोट की चपेट में आने से 14 अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। इनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है। सभी घायलों को ऊधमपुर के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। विस्फोट की आवाज सुनते ही तुरंत घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी और जवान भी पहुंच गए।

इसी बीच पीएमओ में राज्यमंत्री डा जितेन्द्र सिंह ने इंटरनेट मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि ऊधमपुर में तहसीलदार कार्यालय के समीप रेहड़ी में विस्फोट हुआ है। इसमें एक नागरिक की मौत हो गई है जबकि 13 अन्य घायल हो गए हैं। मैं ऊधमपुर की डीसी इंदु चिब से लगातार संपर्क में हूं। उनसे पल-पल की जानकारी हासिल कर रहा हूं। विस्फोट कैसे किया गया और कैसे हुआ, इस बारे में जांच जारी है।
9 views0 comments
bottom of page