google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

केजरीवाल और भगवंत मान का रोड शो, वंदेमातरम के नारों से गूंजी गुरुनगरी


पंजाब, 13 मार्च 2022 : पंजाब के मनोनीत सीएम भगवंत मान अरविंद केजरीवाल आज अमृतसर में रोड शो कर रहे हैं। सड़क दोनों ओर लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ है। पूरी माल रोड पर पैर रखने की जगह नहीं है। आप वर्कर हाथों में तिरंगा और आप का झंडा लिए हुए हैं। मेरा रंग से बसंती चोला के गीत पर वंदेमातरम के नारे लग रहे हैं। रोड शो में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी मौजूद हैं।

इससे पहले, एयरपोर्ट पहुंचने पर केजरीवाल का भगवंत मान, राघव चड्ढा, मेयर करमजीत सिंह रिंटू, सुनाम के नवनिर्वाचित विधायक अमन अरोड़ा ने किया। इसके बाद सभी नेता सीधे श्री हरिमंदिर साहिब के दर्शनों के लिए रवाना हुए। श्री हरिमंदिर साहिब में अरविंद केजरीवाल का बोले सो निहाल के जयकारों से स्वागत किया गया। आप लीडरशिप ने मीडिया बाइट से मना कर दिया। कहा कि रोड शो से पहले वहीं पर संबोधित करेंगे।

आप नेता श्री हरमंदिर साहिब के अलावा जलियांवाला बाग व दुर्ग्याणा तीर्थ भी गए और माथा टेका। इस दौरान केजरीवाल व भगवंत मान की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहे। इससे पहले मान ने कहा कि हम गुरु साहिब का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं, वहां हमारे पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी भी पहुंचेंगे। संगरूर से अमृतसर के लिए रवाना होने के दौरान भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के लोगों ने हमें बहुत प्यार और इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है। उन्होंने मुझ पर और पार्टी पर जो यकीन किया है हम उसे पूरा करेंगे।

पूर्व मंत्रियों व विधायकों से सुरक्षा वापस लेने के मुद्दे पर भगवंत मान ने कहा कि पहले राजनेताओं के घरों के बाहर पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाता था, जबकि पुलिस थाने खाली रहते थे। हमारे लिए 3 करोड़ से ज्यादा लोगों की सुरक्षा सबसे जरूरी है।
6 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0