google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

जानिए अखिलेश यादव ने कासगंज, एटा, फिरोजाबाद को क्यों बताया घर का चुनाव


आगरा, 13 फरवरी 2022 : फिरोजाबाद में अखिलेश यादव ने फिरोजाबाद, एटा, सिरसागंज को बताया घर का चुनाव। बोले छतों पर जिस तरह लोग दिख रहे हैं। उससे साफ दिख रहा है कि भाजपा का सफाया होने वाला है। भाजपा वाले अभी नहीं आए होंगे। अब सोचेंगे की आए या नहीं। भाजपा झूठी पार्टी है या नहीं। किसान से कहा था की आय दोगुनी कर देंगे, लेकिन फसल का पैसा तक नहीं दे पाई। खाद नहीं दे पाई और बोरी में से चोरी हो गई। कहते थे कि हवाई चप्पल वाले हवाई यात्रा करेंगे, लेकिन पेट्रोल इतना महंगा कर दिया कि गाड़ी नहीं चल पा रही हैं। बोले 11 लाख सरकारी नौकरियां खाली हैं। सपा सरकार बनेगी तो सभी पद भरे जायेंगे। कोरोना के कारण कई नौजवान ओवर एज हो गए उन्हें उम्र की छूट दी जाएगी। बीएड बीटीसी वालों को मौका मिलेगा।

सिरसागंज विस क्षेत्र के गुड़ मंडी मैदान पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा जब अक्षय सांसद थे तब देखा होगा। सड़कें बनाई। जहां बीहड़ की तरफ जाने मैं डरते थे। वहां एक्सप्रेस बनाया।

कारोबारियों के लिए ग्लास सिटी बनायेंगे। ताकि उद्यमियों को राहत मिले। किसानों का आलू न खराब न हो। किसान को घाटा न हो, इसके लिए काम होगा। बजट से किसानों की मदद के लिए अलग से पैसा रखेंगे। ये चुनाव किसानों की खुशहाली के साथ सम्मान का चुनाव भी है। खेत को बचाना और अपने वोट को भी बचाना। हम भाजपा वालों को बधाई देना चाहते हैं। कहते हैं कि परिवार बड़ा हो गया। हम पर परिवारवाद का आरोप लगाते हैं। अब वे हमारे रिश्तेदारों का सफाया कर रहे हैं। उन्हें यहां से कोई प्रत्याशी नहीं मिला। बीजेपी के घोषणा पत्र में ही बात झूठी है। विज्ञापन में जो तस्वीर थी वो झूठी थी। कानून व्यवस्था पर बात करते हैं। सब जानते हैं कि हाथरस की बेटी के साथ क्या किया। परिवार वालों को मुंह दिखाए बिना सम्मान के अंतिम संस्कार कर दिया।


3 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0