google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

जानिए जब अपर्णा ने मुलायम के पैर छूए तो क्या मिला आशीर्वाद


लखनऊ, 23 जनवरी 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर मुलायम सिंह यादव की पुत्र वधू अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दिया है। अपर्णा ने भाजपा में शामिल होने के बाद मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लेते हुए एक फोटो सोशलमीडिया पर भीशेयर की थी।सपा का साथछोड़ने के बादपहली बार लखनऊस्थित बीजेपी दफ्तरपहुंचीं अपर्णा यादव काजोरदार स्वागत किया गया।इस दौरान उन्होंनेपत्रकारों से बातचीतमें बताया किआखिर मुलायम सिंहयादव ने बीजेपीमें शामिल होनेके बाद उन्हेंक्या आशीर्वाद दिया?


भारतीय जनता पार्टीमें शामिल होनेके बाद अपर्णायादव रविवार कोलखनऊ में बीजेपीदफ्तर पहुंचीं। इसमौके पर उन्‍होंने पत्रकारों सेकहा कि जबवह अपने ससुरमुलायम सिंह यादवका आशीर्वाद लेनेगई थीं तोउन्‍होंने विजयीभव कहा। उन्होंनेकहा कि मुझेबहुत सारा राजनीतिकज्ञान देने केलिए मैं उन्हेंधन्यवाद दूंगी। मैं उसपरिवार की बहूहूं और बहूरहूंगी। किसी भीशुभ कार्य कोकरने से पहलेबड़ों का आशीर्वादलेना मेरा कर्तव्यहै। मीडिया सेबातचीत में अपर्णाने यह भीकहा कि अगरहमें देश कोबचाना है तोएक बार फिरबीजेपी सरकार को लानापड़ेगा। उन्होंने कहा किमैं राष्ट्रवाद केलिए भाजपा मेंशामिल हुई हूं।

अखिलेश यादव ने कहा था कि वह सपा की विचारधारा बीजेपी में ले जाएंगी, इस सवाल पर अपर्णा ने कहा कि यह उनकी धारणा है, मेरी सोच ये है कि राष्ट्रवादी विचारधारा की वजह से मैं भाजपा में शामिल हुई हूं। अपर्णा ने कहा कि भाजपा जो भी फैसला करेगी, मैं जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार हूं। इससे पहले अपर्णा यादव ने बीजेपी दफ्तर में संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे पार्टी में शामिल होने का मौका दिया। मैंने राष्ट्रवाद के चलते ये पार्टी ज्वाइन की है। भाजपा वो पार्टी है जिसने देश को बचाया है।

31 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0