google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

जानिए क्यों गृहमंत्री अमित शाह बोले, गुजरात भाजपा का गढ़ है और रहेगा


अहमदाबाद, 26 मार्च 2022 : केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि गुजरात भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का गढ़ था, गढ़ है और रहेगा। अमित शाह ने कहा कि भाजपा हारती नहीं, उसका कारण उसके कार्यकर्ता हैं। अहमदाबाद जिले के धोलका कस्बे में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में अमित शाह ने यह बात कही। अहमदाबाद व गांधीनगर में अनेक विकास कार्यों के उद्घाटन व शिलान्यास समारोह में अमित शाह शामिल हुए। उन्होंने धोलका कस्बे में कहा कि धोलका को गुजरात की सबसे विकसित विधानसभाओं में से एक बनाना उनका लक्ष्य है। साथ ही, केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि धोलका में कमल खिलाने की भी उनकी जिम्मेदारी है। अमित शाह ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस सत्ता में आने के फिर से सपने देख रही है, लेकिन गुजरात भाजपा का गढ़ है। गुजरात भाजपा का गढ़ है और रहेगा। गुजरात में भारतीय जनता पार्टी की जीत का श्रेय अमित शाह ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को दिया।

धोलकामें भी खिलेगाकमल

अमितशाह ने कहाकि भाजपा आजजो भी है, उसके कार्यकर्ताओं कीबदौलत है। उन्होंनेकहा कि भाजपाकी सरकार समानरूप से विकासकराती है। इसमामले में किसीतरह का कोईभेदभाव नहीं होताहै। समारोह मेंमौजूद लोगों सेउन्होंने यह भीकहा कि धोलकामें अगले विधानसभाचुनाव में कमलखिलाना उनकी जिम्मेदारीहै तथा विकासके लिए यहांके लोग भाजपाको अपना समर्थनदेंगे। अमित शाहने कलोल मेंरेलवे ओवर ब्रिजका शिलान्यास वगार्डन का लोकार्पणकिया। गांधीनगर लोकसभासंसदीय क्षेत्र में अमितशाह ने अपनेएक दिवसीय दौरेमें अहमदाबाद वगांधीनगर जिले मेंकई विकास कार्योंका उद्घाटन लोकार्पणव शिलान्यास किया।

अमितशाह ने आडियोलाजीस्पीच लैंग्वेज पैथोलाजीकालेज का कियाउद्घाटन

केंद्रीयगृह व सहकारितामंत्री अमित शाहने शनिवार कोगुजरात के सोलासिविल अस्पताल मेंआडियोलाजी स्पीच लैंग्वेज पैथोलाजीकालेज का उद्घाटनकिया। आडियोलाजी स्पीचलैंग्वेज कालेज शुरू करनेवाला गुजरात देशका पांचवां राज्यबन गया है।अमित शाह नेयहां आहार केंद्रका भी उद्घाटनकिया, जिसमें मरीजोंके साथ आनेवाले परिजनों कोनिशुल्क भोजन उपलब्धकराया जाएगा। समारोहमें शाह केसाथ मुख्यमंत्री भूपेंद्रपटेल, स्वास्थ्य मंत्रीऋषिकेश पटेल स्वास्थ्यराज्यमंत्री निमिषा सुथार भीउपस्थित थीं। जन्मजातबहरापन तथा सुननेमें होने वालीतकलीफ के कारणबोलने, समझने में परेशानीके साथ भूलनेकी भी समस्यापीड़ित को होनेलगती है।

13 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0