google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा ने नारायण आप्टे की प्रतिमा का किया अनावरण



उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित हिन्दू महासभा कार्यालय में अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा ने मोहनदास करमचंद गांधी की हत्या के आरोप में फांसी पर लटकाये गए नारायण दत्तात्रेय आप्टे की प्रतिमा का अनावरण किया। मुन्ना शर्मा द्वारा इस स्थल पर कुछ वर्षों पूर्व पंडित नाथूराम गोडसे की प्रतिमा स्थापित की जा चुकी है। आज आप्टे की प्रतिमा का अनावरण करते हुए हिन्दू महासभा अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा ने कहा कि नाथूराम गोडसे और नारायण आप्टे हिंदुस्तान के हीरो हैं।



हिंदुस्तान को किए गए उपकार के लिए भारत सहित विश्व का हिन्दू समाज इन दोनों को हमेशा याद करता रहेगा।इन दोनों युवाओं ने हिंदुस्तान को और टुकड़े होने से बचाने के लिए गांधी की हत्या की थी और हंसते-हंसते फांसी के फंदे पर चढ़ गए थे।इनका मानना था कि यदि गांधी जिंदा रहे तो भारत में और भी कई पाकिस्तान बन जाएगा।इसलिए गांधी हत्या देश को बचाने के लिए आवश्यक है।उनकी मूर्ति के अनावरण के अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मुन्ना कुमार शर्मा ने कहा कि आनेवाली पीढ़ियां हमेशा ही गोडसे और आप्टे की पूजा करती रहेगी।


उन्होंने कहा कि गोडसे और आप्टे की प्रतिमा स्थापित होने के कारण अब मेरठ का हिन्दू महासभा कार्यालय समस्त हिन्दू समाज के लिए पूज्य स्थल बन गया है।उन्होंने घोषणा किया कि शीघ्र ही देश में कई स्थानों पर अमर बलिदानी नाथूराम गोडसे और नारायण आप्टे की प्रतिमा स्थापित की जाएगी।अनावरण के अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा,स्वामी निहालदास महाराज, स्वामी सूरज गिरी, आचार्य मदनश्री, अभिषेक अग्रवाल, दीपक शर्मा, भरत राजपूत सहित बड़ी संख्या में संतजन और हिन्दू महासभा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


टीम स्टेट टुडे



26 views0 comments

Comments


bottom of page