google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

अपना चुनाव निपटाने के बाद अब पूरब की सियासत में पसीना बहा रहे पश्चिम के योद्धा


लखनऊ, 28 फरवरी 2022 : पश्चिम मेंचुनाव होने केबाद अब यहांके योद्धा पूरबकी सियासत मेंपसीना बहा रहेहैं। पार्टियों नेउनकी डयूटी वहांके प्रत्याशियों केपक्ष में जनसंपर्ककरते हुए वोटोंकी अपील करनेमें लगाई है।इतना ही नहींचुनाव-प्रचार केफोटो भी इंटरनेटमीडिया पर वायरलकिए जा रहेहैं।

हरबार की तरहइस बार भीविधानसभा चुनाव की शुरूआतपश्चिम से हुई। 10 व 14 फरवरी को पहला-दूसरे चरण काचुनाव संपन्न हुआथा। इसके बादचार-पांच दिनप्रत्याशियों ने थकानउतारी। इसके बादपार्टियों ने उनकीडयूटी पूरब क्षेत्रमें हो रहेअगले चरणों केचुनाव में लगादी। अमरोहा केनौगावां सादात के भाजपाप्रत्याशी एवं पूर्वसांसद देवेंद्र नागपालने पूरब कीसिराथु विधानसभा में उपमुख्यमंत्रीकेशव प्रसाद मौर्यके लिए चुनाव-प्रचार करने केबाद अब वहजिला वाराणसी कीविधानसभा रोहनिया में कमानसंभाले हैं। वहभाजपा के जिलाउपाध्यक्ष चौधरी वीरेंद्र सिंह, जिला सहकारी बैंकके निदेशक वेदपालसिंह के साथचुनाव-प्रचार मेंजुटे हैं।

इसी तरह मंडी धनौरा के विधायक एवं प्रत्याशी राजीव तरारा भी जिला भदोही की नगर विधानसभा में चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं। विधायक ने बताया कि सात मार्च को आखिरी चरण के लिए वह चुनाव-प्रचार कर रहे हैं। बताते हैं कि पार्टियों द्वारा चुनिंदा पदाधिकारियों की ड्यूटी ही चुनाव में लगाई गई है। उधर, सपा ने विधायक महबूब अली को गोंडा, बलरामपुर आदि जिलों में चुनाव प्रचार की कमान सौंपी है। उनके बेटे एमएलसी परवेज अली अकबरपुर पट्टी में चुनाव प्रचार में लगे हैं। इसी तरह मौलाना जावेद आब्दी को भी पूरब के कई जिलों में प्रचार की कमान सौंपी गई है।

5 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0