google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पीएम मोदी का रोड शो मलदहिया से रवाना, फूलों से भव्य स्वांगत


वाराणसी, 4 मार्च 2022 : काशी के सांसद और पीएम नरेन्‍द्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी में मीरजापुर से रोड शो करने पहुंचे तो जगह जगह काफिले के रास्‍ते में उनका स्‍वाग‍त काशीवासियों ने किया है। पीएम का काफिला जहां से भी निकला वहां से फूल मालाओं के साथ लोग उनका इंतजार करते मिले। कई जगहों पर होली के गुलाल की फुहारें भी उत्‍साहित लोगों ने उड़ाकर रोड शो का स्‍वागत किया।

पीएम का काफिला मलदहिया से शुरू हुआ तो सड़क के दोनों ओर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के अलावा आम जनता भी उमड़ पड़ी। पीएम का काफिला म‍लदहिया से बाबा दरबार की ओर रवाना हुआ तो गुलाब की पंखुड़ियों बरसाकर उनका स्‍वागत किया गया।

वहीं सत्‍कार से आह्लादित पीएम नरेन्‍द्र मोदी भी रास्‍ते भर हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करते रहे। बाबा दरबार की ओर मलदहिया से रवाना पीएम का काफिला काशी अनाथालय क्षेत्र में पहुंचा तो रोड शो में अमूल प्‍लांट को भी शामिल किया गया। रास्‍ते भर काशी के विकास की तस्‍वीरें झांकियों के जरिए नजर आती रहीं।


वहीं रोड शो शुरू होने से पहले पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने मलदहिया चौराहे पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण किया और उनको नमन करने के बाद वाहन में सवार होने के बाद उनका काफिला आगे बढ़ चला। वहीं रास्‍ते भर भाजपा के समर्थन में प्रचार और स्‍पीकर बजते रहे।


रोड शो में शामिल एक व्यक्ति ने बताया कि मैं उनके यहां आने से बहुत खुश हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के पूरे इतिहास को बदल दिया है। उनके जैसा प्रधानमंत्री कोई दूसरा नहीं हो सकता है। सातवें चरण के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लगभग तीन किलोमीटर का रोड शो शुरू होने के साथ ही कार्यकर्ताओं में उत्‍साह शुरू हो गया। लहुराबीर से मैदागिन होते हुए श्रीकाशी विश्वनाथ धाम तक लगभग तीन किलोमीटर के इस मेगा शो के लिए भाजपा ने पूरी तैयारी कर रखी थी।

रोड शो रूट पर अलग- अलग स्थानों पर 31 चौकियां लगाई गईं हैं। इसमें होली की हुड़दंग, बुलडोजर बाबा समेत झांकियां सजाई गई हैं। ऐसे ही शंखनाद, हस्तशिल्प, शहनाई जुगलबंदी, किसान व आवास योजना, राम दरबार, गंगा आरती, वैक्सीनेशन आदि पर भी झांकियां सजी हुई हैं।
7 views0 comments

Comments


bottom of page