google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पीएम मोदी ने कहा, पहले फैला था भ्रष्टाचार का इत्र, सामने आने पर लग गया मुंह पर ताला


कानपुर, 28 दिसंबर 2021 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी निराला नगर की जनसभा में विपक्षियों पर भी करारा प्राहर किया। उन्होंने कहा कि बीतें दिनों बक्से भरभर करके नोट मिले हैं, उसके बाद भी यह लोग यही कहेंगे की ये मोदी ने किया। उनके शासन में भ्रष्टाचार का इत्र उप्र में फैला था, वो सबके सामने आ गया है। जिससे उनके मुंह पर ताला लग गया है, नोटों का पहाड़ ही उनकी उपलब्धि और सच्चाई है। उप्र के लोग सब समझ रहे हैं, उप्र की जनता विकास के साथ है।


प्रधानमंत्री ने कहा कि आज यूपी के अध्याय में एक और सुनहरा अध्याय जुड़ रहा है, आज हमको मेट्रो कनेक्टिवटी मिली है और बीना-पनकी पाइप लाइन भी कनेक्ट हो गया है। इससे अब यूपी के अन्य जिलों में पेट्रोलियम उत्पाद आसानी से सुलभ होंगे। इसके लिए पूरे उत्तर प्रदेश को बधाई। इससे पहले मेरा आइआइटी कानपुर में कार्यक्रम था, मैं पहली बार मेट्रो में सफर करके कानपुर के लोगों के उमंग का साक्षी बनना चाहता था। मेट्रो में सफर मेरे लिए यादगार अनुभव रहा है।

यूपी में पहले जिन लोगों ने सरकार चलाई, उन लोगों ने समय की अहमियत नहीं समझी। 21वीं सदी में यूपी को जिस तेज गति से प्रगति करनी थी। उस अमूल्य अवसर और समय को पहले की सरकारों ने गंवा दिया। उनकी प्राथमिकताओं में यूपी का विकासनहीं था उनकी प्रतिबद्धता यूपी के लोगों के लिए नहीं थी। आज डबल इंजन की सरकार चल रही है, वो बीते कालखंड में समय का नुकसान हुआ उसकी भरपाई कर रही है। हम डबल स्पीड से काम कर रहे हैं, डबल इंजन की सरकार जिस काम को शुरू करती है, उसे पूरा करने के लिए हम दिन रात एक कर देते हैं।

20 views0 comments

Comentários


bottom of page