google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पीएनबी ने होम लोन पर ब्याज दरों में की कटौती



लखनऊ, सितंबर 17, 2021 : त्योहारी सीजन में की जा रही आकर्षक पेशकशों के क्रम में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) नें 50 लाख रुपये से उपर के गृह ऋण पर लिए जाने वाले ब्याज की दरों में 50 आधार अंकों की कटौती की है। पीएनबी ने एलान किया है कि अब होम लोन पर 6.60 फीसदी की ब्याज दर ली जाएगी और इसके लिए कोई भी उपरी सीमा नहीं होगी। साथ ही इसे आवेदक के क्रेडिट स्कोर के साथ लिंक किया जाएगा। यह नयी ब्याज दरें गृह ऋणों के बैलेंस ट्रांसफर के मामले में भी लागू होंगी और यह सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में सबसे कम है। बैंक ने आकर्षक दरों पर अपने मौजूदा व बैलेंस ट्रांसफर वाले ऋणधारकों को टाप अप लोन देने की भी घोषणा की है।


पीएनबी अपने फेस्टिवल बोनैंजा आफर के तहत पहले से ही गृह ऋण, वाहन ऋण, माई प्रोपर्टी लोन, पेंशन व गोल्ड लोन पर सभी तरह के सेवा शुल्क/प्रोसेसिंग फीस एवं डाक्यूमेंटेशन चार्ज को माफ कर रहा है।

पीएनबी जन सामान्य को कार लोन 7.15 फीसदी व वैयक्तिक लोन 8.95 फीसदी ब्याज दर पर दे रहा है जो कि बैंकिंग उद्योग में सबसे कम दरों में से एक है।


पीएनबी ने कहा कि इस नयी पेशकश के बाद, सर्विस चार्ज की माफी और 6.60 फीसदी की कम ब्याज दरों से शुरुआत के चलते जनता के लिए होम लोन लेना और भी ज्यादा सुगम व किफायती हो जाएगा।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन


4 views0 comments

Comments


bottom of page