google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

राबर्ट्सगंज विधायक ने कार्यकर्ताओं के सामने लगाई उठक-बैठक, मांगी सार्वजनिक माफी


सोनभद्र, 23 फरवरी 2022: राबर्ट्सगंज स्थित एक निजी होटल परिसर में मंगलवार को भाजपा के त्रिदेव सम्मेलन में राबर्ट्सगंज के विधायक भूपेश चौबे ने अचानक ने सबको चौंका दिया। कार्यकर्ताओं के सामने उन्होंने सार्वजनिक माफी मांगते हुए मंच पर ही उठक-बैठक लगाना शुरू कर दिया। विधायक के इस अंदाज को देखकर मंच पर बैठे पदाधिकारी व कार्यकर्ता हतप्रभ हो गए। जब तक मंच के लोग उन्हें बैठने के लिए कहते, वह छह बार उठक-बैठक कर चुके थे।

विधायक यहीं तक नहीं माने, उन्होंने माइक संभालते हुए यह तक कह दिया कि जब तक चुनाव सम्पन्न नहीं होता वह अन्न व पदवेश से दूरी बनाए रखेंगे। मतदान सम्पन्न होने के बाद ही इन सब का ग्रहण करेंगे। विधानसभा क्षेत्र के मंडल व बूथ कार्यकर्ताओं के साथ विधायक ने बैठक की। इस दौरान लगातार कार्यकर्ताओं की नाराजगी की बात सुनकर विधायक भावुक हो गए और बिना समय गवाए मंच पर लगी कुर्सी पर खड़े होकर कार्यकर्ताओं से सार्वजनिक माफी मांगते हुए भविष्य में अपनी कमियों को दूर करने और दोबारा गलती न होने की बात कह उठक-बैठक करना शुरू कर दिया। कहा कि आप लोग मुझे एक बार फिर से मौका दें, काफी कुछ किया, कुछ नहीं हो सका लेकिन किसी को कोई शिकायत का मौका आगे नहीं दूंगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि जो भी कमियां है उसे दूर करने के लिए पूरी मेहनत करेंगे।

लगातार नंगे पांव चल रहे हैं विधायक

विधायक को भावुक देख कार्यकर्ता भी सन्न रह गए। विधायक अब लगातार नंगे पांव चल रहे हैं, पूरे इलाके में वे इसी तरह चल रहे हैं। यह क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। जनता जनार्दन के सामने नहीं जाऊंगा पदवेश में भाजपा विधायक भूपेश चौबे का कहना है कि जनता के सहयोग से राम मंदिर का निर्माण हुआ। बाबा भोलेनाथ का दरबार सजा, आतंकवाद का खात्मा व धारा 370 हटा दी गई। इसके लिए सभी से एक वोट भाजपा को देने का आग्रह कर रहा हूं। इस महान कार्य में जिस जनता का पवित्र सहयोग रहा है, उसके सामने चुनाव में पदवेश धारण कर नहीं मिलना चाहता। अन्न के प्रश्न पर कहा कि सादगी से फलाहार लेना है।

43 views0 comments

Comments


bottom of page