google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

SBI Card ने ट्रैवेल के शौकीन लोगों के लिए एसबीआई कार्ड माइल्स' लॉन्च किया




अप्रैल, 2024: भारत के सबसे बड़े प्योर-प्ले क्रेडिट कार्ड इश्यूअर एसबीआई कार्ड ने ट्रैवेल पर आधारित अपने पहले ट्रैवेल-फ़ोकस कोर क्रेडिट कार्ड, एसबीआई कार्ड माइल्स' के तीन वैरिएंट लॉन्च किए हैं। इस कार्ड का उद्देश्य हर तरह के यात्री के लिए भरपूर यात्रा लाभ मुहैया करवाना है, फिर चाहे वे सफ़र करने की चाह रखने वाले हों, लगातार उड़ान भरने वाले हों या फिर यात्रा करने के शौकीन हों। एसबीआई कार्ड माइल्स आकर्षक फ़ीचर्स का ऑफ़र देता है जिनमें ट्रैवल क्रेडिट को एयर माइल्स और होटल पॉइंट्स में बदलने के साथ-साथ हर ट्रैवेल बुकिंग पर ऐक्सेलरेटेड रिवॉर्ड और एयरपोर्ट लाउंज ऐक्सेस शामिल हैं। यह कार्ड रीडेम्पशन के पूर्ण विकल्प के साथ कार्डहोल्डर्स को सशक्त बनाते हुए एयर विस्तारा, एयर इंडिया, स्पाइसजेट, एयर फ़्रांस-केएलएम, एतिहाद एयरवेज़, एयर कनाडा, थाई एयरवेज़, क्वांटास एयरवेज़, आईटीसी होटल, आईएचजी होटल और रिज़ॉर्ट्स सहित 20 से ज़्यादा एयरलाइन और होटल ब्रैंड्स के साथ पार्टनर हैं, जिनमें ऐकॉर भी शामिल है।

भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन दिनेश कुमार खारा के अनुसार, "मज़बूत आर्थिक विकास और मज़बूत खपत परिदृश्य ने दुनिया में भारत की स्थिति में इज़ाफ़ा किया है। यहाँ तक कि ट्रैवेल सेक्टर में, आज भारत को एशिया और यूरोप सहित कई देशों में आउटबाउंड ट्रैवेल के लिए प्रमुख स्रोत बाज़ारों में से एक माना जाता है। मैं 'एसबीआई कार्ड माइल्स' के लॉन्च पर एसबीआई कार्ड को बधाई देता हूँ, जो एक मज़बूत प्रोडक्ट है और जो भारतीय कंज़्यूमर्स के लिए यात्रा के अनुभवों को फिर से परिभाषित करेगा।

SBI,Card,launches,SBI,Card,Miles,for,travel,lovers


"लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए, एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ अभिजीत चक्रवर्ती ने कहा, “हमारे ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण ने हमेशा हमें नए-नए प्रोडक्ट्स, सॉल्यूशंस और सर्विसेस को डिज़ाइन करने के लिए प्रेरित किया है जो उभरती और विविध जीवनशैली की ज़रूरतें को पूरा करते हैं और ग्राहकों को बेहद फायदेमंद अनुभव प्रदान करते हैं। भारतीय यात्री अपनी यात्राओं के लिए विश्व स्तर पर बड़े पैमाने पर खर्च करते हैं और स्वाभाविक रूप से बढ़ते हुए और अधिक बेहतर ट्रैवेल प्लांस के साथ, कंज़्यूमर्स अपने यात्रा अनुभवों को और बेहतर बनाने के लिए क्यूरेट किए गए लाभ तलाश रहे हैं। एसबीआई कार्ड माइल्स का मकसद हमारे ग्राहकों को सभी यात्रा लाभों में से सर्वोत्तमलाभ प्रदान करने का हमारा प्रयास है । कार्ड को कार्डहोल्डर्स के लिए एक उचित ट्रैवेल पार्टनर बनने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमें यकीन है कि हमारे कार्डहोल्डर हमारे यात्रा-केंद्रित कोर कार्ड की ओर से दिए जाने वाले विशेष लाभों का आनंद लेंगे।"


एसबीआई कार्ड माइल्स एलिट' का जॉइनिंग और वार्षिक शुल्क 4,999 रुपए होगा जिस पर लागू टैक्स शामिल हैं, जबकि एसबीआई कार्ड माइल्स प्राइम' और एसबीआई कार्ड माइल्स' का शुल्क क्रमशः 2,999 रुपए और 1,499 रुपए होंगे और उस पर लागू टैक्स शामिल हैं।

21 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0