google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

sc की सख्त टिप्पणी पर बोले अखिलेश- सिर्फ मुख से नहीं, शरीर भी मांगे माफी


लखनऊ, 1 जुलाई 2022 : भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से मिली फटकार पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रतिक्रया दी है। सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद अखिलेश ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि सिर्फ मुख को नहीं शरीर को भी माफी मांगनी चाहिए और देश में अशांति और सौहार्द बिगाड़ने की सजा भी मिलनी चाहिए।

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी ने विपक्षी दलों के नेताओं को एक बार फिर भाजपा पर हमले का मौका दे दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को टीवी पर आकर देश से माफी मांगने की बात कही है। यह भी कहा कि नूपुर शर्मा के बयान से देश में अशांति फैली है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इससे पहले भी नूपुर शर्मा को लेकर भाजपा पर कई हमले कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने नूपुर शर्मा को भाजपा से निलंबित किये जाने की कार्रवाई को नाकाफी बताया था। उन्होंने कानूनी कार्रवाई की मांग की थी। नूपुर के निलंबन को योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री दयाशंकर सिंह से जोड़ते हुए अखिलेश ने कहा था कि भाजपा नूपुर शर्मा पर सिर्फ निलंबन की दिखावटी कार्रवाई न करे बल्कि कानूनी कदम उठाए।

बता दें कि पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए विवादित बयान के मामले में शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को राहत देने से इनकार कर दिया है। कड़ी फटकार लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि उदयपुर समेत पूरे देश में जो हो रहा है उसके लिए नूपुर शर्मा ही जिम्मेदार हैं। उनकी हल्की जुबान ने पूरे देश में आग लगा दी है।
0 views0 comments

コメント


bottom of page