google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

शिवपाल ने की सरकार के कार्यों की तारीफ, भाजपा में जाने के सवाल पर दिया जवाब


लखनऊ, 17 अप्रैल 2022 : योगी आदित्यनाथ सरकार की मुफ्त टैबलेट स्मार्टफोन योजना के तहत रविवार को इटावा में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में जसवंतनगर के सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव पहुंचे और भाजपा सरकार की इस योजना की तारीफ की। उन्होंने इसे छात्रों के हित में सरकार का सही कदम बताया। शिवलाल सिंह यादव ने कहा कि आज के युग में आत्मनिर्भर बनने के लिए टैबलेट और स्मार्टफोन बहुत जरूरी हो गए हैं। बिना उच्च शिक्षा के बच्चों का भविष्य उज्जवल नहीं हो सकता।

जसवंतनगरके विधायक औरप्रदेश के पूर्वकैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंहयादव ने रविवारको इटावा केजमुना बाग मेंस्थित आईटीआई कालेजके 101 छात्र-छात्राओं कोटैबलेट का वितरणकिया। कार्यक्रम में 96 छात्रों और 5 छात्राओंको सरकार कीतरफ से टैबलेटदिए गए। कार्यक्रमके दौरान विधायकशिवपाल सिंह यादवने कहा कियुवाओं को अपनीपढ़ाई में टैबलेटसे काफी सहायतामिलेगी। वे इनकाउपयोग अपने अध्ययनव तकनीकी ज्ञानमें करेंगे औरदुरुपयोग नहीं करेंगे।सरकार की यहयोजना अच्छी है।उन्होंने कहा किअब जमाना तकनीकऔर इंटरनेट काहै। सरकार कोसभी वर्गों कोतकनीक से सुसज्जितकरने के लिएखुलकर मदद करनीचाहिए।

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों के भाजपा में शामिल होने के सवालों से टालते हुए उन्होंने कहा कि संगठन का काम शुरू हो चुका है। बता दें कि भाजपा में जाने की चल रही अटकलों के बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने शुक्रवार को बड़ा फैसला लेते हुए तत्काल प्रभाव से पार्टी के अपनी सभी राष्ट्रीय और प्रांतीय इकाइयों को भंग कर दिया। अब पार्टी के सभी पदाधिकारियों के पद खत्म हो गए हैं।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव की तरफ से शुक्रवार को इसके आदेश जारी कर दिए गए थे। उन्होंने आदेश में कहा कि प्रदेश कार्यकारिणी एवं राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर के सभी प्रकोष्ठ अध्यक्ष सहित तत्काल प्रभाव से भंग किए जाते हैं। उन्होंने संपूर्ण प्रवक्ता मंडल को भी भंग कर दिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस संबंध में नया फैसला लिया जाएगा। इसके बाद ही आगे की रणनीति बनाई जाएगी।
40 views0 comments

コメント


bottom of page