google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सिराज मेंहदी को NCP प्रमुख ने दी बड़ी जिम्मेदारी, अल्पसंख्यक मोर्चे का बनाया राष्ट्रीय अध्यक्ष


लखनऊ, 28 जुलाई 2022 : उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ नेता सिराज मेंहदी को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष शरद पवार ने पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चे का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया है। जौनपुर के रहने वाले सिराज मेंहदी कांग्रेस के पूर्व एमएलसी रह चुके हैं। 2019 में कांग्रेस ने उन्हें विवादित बयानों के कारण पार्टी से छह साल के लिए बाहर कर दिया था।

एनसीपी का मानना है कि सिराज मेंहदी का राजनीति में लंबा अनुभव है, जिसका फायदा अब पार्टी को मिलेगा। ऐसे वक्त में जब केंद्र और कई राज्यों की सरकार अल्पसंख्यकों के साथ भेदभाव कर रही है। हमें अल्पसंख्यकों के हित में काम करना है और उनके साथ मजबूती से खड़े रहना है। सिराज मेंहदी ने कहा कि मुझ पर भरोसा जताने के लिए शरद पवार साहब का आभार। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने मुझे राष्ट्रीय राजनीति में जोड़ा है। मैं अपने समाज के लिए, कौम के लिए और मेहनत से काम करूंगा। साथ ही पार्टी के लिए निष्ठावान कार्यकर्ता तैयार करूंगा।

उन्होंने कहा कि आज देश को 80 और 20 में बांटने की और समाज में जहर फैलाने की कोशिश हो रही है। जबकि हमारा देश फूलों का गुलदस्ता है। सबको बराबर का अधिकार है। इस गुलदस्ते को संभाल कर रखना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने बताया कि एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने नियुक्ति के दौरान सुझाव दिया कि नफरत के खिलाफ लड़ाई को और तेज करना है।

3 views0 comments
bottom of page