google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सोनिया और कांग्रेस को मोदी से सीख लेनी चाहिए, वाराणसी में बोले सिद्धार्थ नाथ सिंह


वाराणसी, 24 जुलाई 2022 : भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि सोनिया गांधी और कांग्रेस को गुजरात के मुख्यमंत्री रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीख लेनी चाहिए। कांग्रेस की सरकार में केंद्रीय एजेंसियों ने नरेन्द्र मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया। पूरे दिन पूछताछ हुई। गुजरात में भाजपा की सरकार थी इसके बावजूद किसी कार्यकर्ता ने केंद्रीय एजेंसियों द्वारा पूछताछ का विरोध सड़क पर उतर कर नहीं किया।

सोनिया गांधी से पूछताछ को लेकर पूरे देश में शोर मचाने का कोई औचित्य नहीं

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हम कानून को मानने वाले हैं और कानून अपना काम कर रहा है। सोनिया गांधी से पूछताछ को लेकर पूरे देश में शोर मचाने का कोई औचित्य नहीं है। सोनिया गांधी ने अगर कुछ गलत नहीं किया है तो उन्हें ईडी के प्रश्नों का जवाब देने को कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहिए।

अखिलेश यादव जिसके साथ रहते हैं उसे बाद में तलाक, तलाक, तलाक बोल देते

सिद्धार्थ नाथ सिंह एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रविवार को यहां आए थे। इस दौरान सर्किट हाउस में उन्होंने दैनिक जागरण प्रतिनिधि से बातचीत की। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और शिवपाल यादव को अखिलेश यादव द्वारा पार्टी छोडऩे के लिए स्वतंत्र करने पर कहा कि उनकी पुरानी आदत व इतिहास है। वह जिसके साथ रहते हैं उसे बाद में तलाक, तलाक, तलाक बोल देते हैं

ओमप्रकाश राजभर को वाई श्रेणी की सुरक्षा पुलिस का मामला

ओमप्रकाश राजभर को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने के प्रश्न पर पूर्व मंत्री ने कहा कि यह पुलिस का मामला है। इसमें सरकार का कोई लेना-देना नहीं होता। कुछ मंत्रियों द्वारा हाईकमान को पत्र लिखने और पार्टी में कलह को उन्होंने सिरे से खारिज किया। कहा, कहीं कोई कलह नहीं है। उनके कुछ प्रश्न थे उन्हीं को लेकर भावनाओं में उन्होंने पत्र लिखा। उनकी परेशानी अधिकारियों की कार्यप्रणाली को लेकर थी। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन किया। श्रीकाशी नाटकोट्टई नगर क्षत्रम की ओर से आयोजित अनुष्ठान में भी शामिल हुए।

5 views0 comments

Comments


bottom of page