google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

एसएसपी और हापुड़ के एसपी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग


लखनऊ, 10 फरवरी 2022 : समाजवादी पार्टी ने बुधवार को भारत निर्वाचन आयोग में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद व पुलिस अधीक्षक हापुड़ की शिकायत की है। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का आरोप है कि दोनों ही पुलिस अधिकारियों ने अपने-अपने यहां पुलिस कर्मियों के आधार कार्ड के नंबर ले लिए हैं, यह भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए दबाव बना रहे हैं। इन पर तत्काल कार्रवाई की जाए।

वहीं, उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष जेपीएस राठौर पर भी सपा ने आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर मजदूरों की चौपाल लगाने के आरोप लगाया है। राठौर के भाई डीपीएस राठौर चेयरमैन सहकारी बैंक शाहजहांपुर भाजपा के स्टार प्रचारक हैं वे भी पद का दुरुपयोग कर भाजपा के लिए प्रचार कर रहे हैं। सपा ने जेपीएस राठौर को तत्काल पद से हटाने की मांग की है।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने रामपुर विधान सभा के कई पोलिंग बूथों को अति संवेदनशील बताते हुए वहां केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग की है। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में इन बूथों पर मतदाताओं को मतदान करने से रोकने की घटनाएं हुई थी। इसी प्रकार मुजफ्फरनगर जनपद की चरथावल विधान सभा क्षेत्र के अति संवेदनशील बूथों पर भी मतदान से रोकने की घटनाएं हो चुकी है। इससे पिछड़े, गरीब और अल्पसंख्यक भयभीत हैं। सपा ने ऐसे बूथों पर पैरामिलिट्री फोर्स या सीआरपीएफ तैनात करने व क्षेत्र में फ्लैग मार्च कराने की मांग की है।

14 views0 comments

Comments


bottom of page