google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पांच सीटो के लिए हो रहे चुनावों में जीत का मंत्र


लखनऊ, 15 जनवरी 2023 : प्रदेश में विधानपरिषद की शिक्षक/स्नातक खंड की पांच सीटो के लिए हो रहे चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय पर शनिवार को महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी की अध्यक्षता एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह की मौजूदगी में हुई बैठक में विधानपरिषद चुनावों से जुडे़ पार्टी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों सहित अन्य प्रमुख नेता मौजूद रहे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने बैठक में उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से चुनावों को लेकर अब तक हुई तैयारियों के संदर्भ में विस्तार पूर्वक जानकारी ली। उन्होंने कहा प्रदेश में विधानपरिषद की शिक्षक/स्नातक खण्ड की सीटों के लिए हो रहे चुनावों की तैयारियां पार्टी ने काफी पहले से ही शुरू कर दी थी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधानपरिषद के शिक्षक/स्नातक खंड क्षेत्र के चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की जीत के लिए हर मतदाता से संपर्क, संवाद हर मतदाता का भाजपा को वोट हमारी चुनावी रणनीति का हिस्सा होना चाहिए। पार्टी ने मतदाता जोड़ो अभियान चलाकर बड़ी संख्या में नए मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में दर्ज कराने का काम किया था। जिसका सीधा लाभ निश्चित रूप से पार्टी को मिलेगा।

उन्होंने कहा विधानपरिषद शिक्षक/स्नातक खण्ड के चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के संकल्प के साथ हमें चुनाव लड़ना है। पार्टी की योजनानुसार कार्य करते हुए हमें पार्टी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करनी है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार और देश के विकास के लिए किये गये कार्यों की सभी लोग सराहना कर रहे हैं। समाज के प्रत्येक वर्ग और तबके तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। स्नातक/शिक्षक खण्ड क्षेत्र के मतदाताओं में भी भाजपा के प्रति विश्वास है। ऐसे में हम सब का दायित्व बनता है कि मतदाताओं से संपर्क व संवाद स्थापित कर पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर विधानपरिषद चुनावों में भी पार्टी की जीत का परचम लहराने के लिए अपनी-अपनी भूमिका का निर्वहन करें।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने बैठक में विधानपरिषद चुनावों के लिए पार्टी द्वारा तैयार की गई आगामी कार्ययोजना साझा की। उन्होंने कहा कि शिक्षक/स्नातक खण्ड के विधानपरिषद चुनावों से जुडे़ पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि मतदाताओं से संपर्क व संवाद का सघन अभियान चलायें।

उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा चलाये गये अभियान के फलस्वरूप बड़ी संख्या में नए मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में जुडे़ है। मतदाताओं से विशेष रूप से संपर्क कर उन्हें पार्टी के पक्ष में वोट देने और समर्थन करने की अपील करें।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) ने कहा कि अब मतदान को ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। इन चुनावों में पोलिंग सेंटर को केन्द्र मानकर हमें विजय की रणनीति बनानी है। पार्टी की जीत के लिए एक-एक मतदाता महत्वपूर्ण है। ऐसे में पार्टी के पक्ष में अधिकाधिक मतदान हो, इसके लिए योजनापूर्वक कार्य करें। सभी पार्टी पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि जिम्मेदारी के साथ चुनाव प्रचार में जुट जायें।

10 views0 comments

コメント


bottom of page