google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पीड़ित परिवार से मिला सपा प्रतिनिधि मंडल, कहा- निष्पक्ष जांच नहीं तो होगा आंदोलन


लखनऊ, 7 सितंबर 2023 : केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के दुबग्गा स्थिति आवास पर विनय श्रीवास्तव की हत्या के मामले में बुधवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश उपाध्‍यक्ष सीएल वर्मा पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पूरे मामले में मंत्री के बेटे विकास किशोर की भूमिका संधिग्ध है। उसकी निष्पक्ष जांच पुलिस करे। बिना किसी दबाव के दोषियों को सजा दिलाए, नहीं तो सपा आंदोलन करेगी।

प्रदेश उपाध्‍यक्ष ने पीड़ित परिवार को ढाढस बंधाया और हर संभव मदद का आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी पार्टी दुख की खड़ी में साथ में है। प्रदेश उपाध्‍यक्ष के मुताबिक जब मंत्री के आवास पर हत्या हुई। हत्या में उनके बेटे की पिस्टल का प्रयोग किया गया। हत्यारे उनके परिचित थे। विकास किशोर के दिल्ली जाने के बाद हत्या हुई। यह हत्या साजिशन की गई है। वारदात के पीछे का मास्टरमाइंड पुलिस की पकड़ से दूर है।

पुलिस दवाब में कुछ लोगों को बचाना चहाती है। यह हम कतई नहीं होने देंगे। उन्होंने निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार के सुरक्षा और मुआवजे की मांग की। इस दौरान प्रवक्ता दीपक रंजन, मलिहाबाद के प्रत्याशी रहे सोनू कनौजिया, जिलाध्यक्ष जय सिंह जयंत, जीतू रावत, जिला पंचायत सदस्य पन्ना लाल रावत और अन्य लोग मौजूद रहें।

0 views0 comments

Kommentare


bottom of page