google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

टिकट कटने के बाद भाजपा विधायक का शक्ति प्रदर्शन, कहा- 'आकर देख लें पार्टी के शीर्ष नेता'


बलिया, 8 फरवरी 2022 : विधान सभा चुनाव में बैरिया की राजनीति में सीटिंग विधायक सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार को अलग टीम खड़ी कर दी। भाजपा से टिकट नहीं मिलने के बाद मंगलवार को बड़े जनसैलाब के साथ देवराजब्रह्म मोड़ से बैरिया त्रिमुहानी तक जुलूस के शक्ल में जाकर पूर्व विधायक स्व. बाबू मैनेजर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जनसमर्थन का जलवा दिखाया। उनकी ओर से बैठक रामनारायण सिंह सरस्वती विद्या मंदिर में बुलाई थी, लेकिन लोगों की भीड़ बढ़ने पर बैरिया-लालगंज मार्ग पर मीटिंग करनी पड़ी।

हजारों लोगों के बीच विधायक खड़े हुए और भाजपा के शीर्ष नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि आप लोगों ने मेरा टिकट काट दिया लेकिन सभी को यह समझना होगा कि टिकट भले ही पार्टियां देतीं हैं, लेकिन विधायक जनता बनाती है। टिकट के दम पर जनता के मन को नहीं बदला जा सकता। टिकट तय करने वाले आकर देख ले बैरिया की जनता किसके साथ है।

दरअसल बैरिया से टिकट कटने के बाद दूसरे नेता को भाजपा की ओर से टिकट जारी करने के बाद से ही भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह बागी तेवर में हैं। पूर्व में भी उन्‍होंने निर्दल ही नामांकन दाखिल करने की बात कहकर पार्टी को सकते में डाल दिया था। अब मंगलवार को सुरेंद्र सिंह के समर्थन में उमड़े हुजूम को देखने के बाद भाजपा के लिए बैरिया से काफी असहज स्थिति हो गई है। वहीं उनके करीबी सुरेंद्र सिंह के दूसरे पार्टी में जाने को लेकर भी विगत दो दिनों से खूब अटकल लगा रहे हैं। सुरेंद्र सिंह भी टिकट कटने के बाद आक्रामक तेवर में हैं और पार्टी के ही नेताओं के खिलाफ साजिश का आरोप लगा रहे हैं।

22 views0 comments

Comments


bottom of page