google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम : Dr. Dinesh Sharma



पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर

कार्यकर्ता विरोधियों के भी घर जाकर उनका दिल जीतने का करें प्रयास

विरोधियों से व्यर्थ के वार्तालाप में कार्यकर्ताओं को न उलझने की डा शर्मा ने दी सलाह

भाजपा के 400 सीटें जीतने के लक्ष्य को संविधान बदलने की तैयारी कहना दुःप्रचार

संविधान है देश की आत्मा और आत्मा का बदलना असंभव

उद्धव ने बालासाहब ठाकरे के आदर्शों को दी तिलांजलि

मोदी को अपना प्रत्याशी मानकर भाजपा की जीत करें सुनिश्चित


पालघर, महाराष्ट्र। भाजपा कार्यकर्ता को सुपरवारियर बताते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डा0 दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता को सुपर वारियर इसलिए कहा जाता है क्योंकि वह पार्टी प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित करता है।

कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता की नीति और रीति अन्य दलों के कार्यकर्ताओं से अलग है।उन्होंने कहा कि जब शिव सेना भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ी थी उस समय उसकी जीत में भाजपा कार्यकर्ता का बहुत बड़ा योगदान रहा है। किंतु उद्धव ने अब रामनामी चोला उतार दिया है और वे कांग्रेस, तथा एनसीपी शरद पवार गुट के साथ हो गए हैं। वे उस कांग्रेस के साथ हो गए हैं जो छद्म धर्मनिरपेक्षता का राग अलापती है। संविधान के निर्माता बाबा साहेब अम्बेदकर का अपमान करती है उन्हें चुनाव में हरवाती है। उनका यह कदम आत्मघाती रहा है तथा इस चुनाव के बाद उन्हें यह दिखाई पड़ जाएगा।


डा0 शर्मा ने कार्यकर्ताओं से बिना संकोच के विपरीत विचारधारा के व्यक्तियों के भी घर जाने तथा उनका सम्मान करने की सलाह दी और कहा िकवे उनसे व्यर्थ के वार्तालाप में न उलझें।वे जय श्रीराम कहते हुए भाजपा का दुपट्टा उन्हें धारण कराएं तथा 20 मई के मतदान के पहले ऐसी स्थिति कर दें कि विरोधी भी कमल के फूल वाले बटन पर उंगली दबाने को स्वतः मजबूर हो जांय। एक अच्छा व्यवहार करके ही किसी का दिल जीता जा सकता है।उन्होंने कहा िक वे बूथ की रचना अभी से शुरू कर दें तथा ऐसे लोगों को महत्व दें जिनकी पास में 20 या 25 वोट हो।उनसे अनुरोध करें िकवे उनके वोट डलवाना सुनिश्चित करें।


सांसद डॉ शर्मा ने कहा कि ईसाइ समुदाय ने सभी जगह गोवा मणिपुर नागालैंड अरुणाचल मैं भाजपा का समर्थन किया है सरकार बनाई है उनका सम्मान करें और उन्हें बताएं कि भाजपा उनकी हितैषी है तभी तो आसाम, गोआ, मणिपुर , अरूणाचल जैसे ईसाई बाहुल्य प्रदेशों में भाजपा की सरकार है। चुनाव में जो लोग किसी कारण से नाराज हैं उन्हें मनाना होगा क्योंकि सामान्यतया जो लोग नाराज होते हैं वे वोट डालने नही जाते।वास्तव में चुनाव एक यज्ञ है जिसमें नकारात्मक विचारधारा की शक्ति को समाप्त करना और सकारात्मक शक्ति का उदय करना होता है। इस चुनाव में उद्धव ठाकरे की शिवसेना, शरद पवार गुट की एनसीपी और कांग्रेस की नकारात्मक विचारधारा की आहुति देकर सकारात्मक विचारधारा को स्थापित करना है।



उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विरोधी दल यह कह रहे हैं कि 400 से अधिक सीटें भाजपा इसलिए जीतने के लिए कह रही है िकवह संविधान बदलना चाहती है। उनका कहना था कि संविधान किसी देश की आत्मा होती है तथा आत्मा को बदला नही जा सकता। विरोधी दलों के सामने मोदी की जनहितकारी नीतियों और उनकी हर संभव मदद करने की भावना का कोई जवाब नही है इसलिए वे चाहते हैं कि मोदी प्रधानमंत्री न बनने पाएं।उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें अर्जुन की तरह चिड़िया की आंख देखनी है यानी भाजपा प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित करना है।उन्होंने कहा कि प्रत्याशी की घोषणा के बाद मोदी को अपना प्रत्याशी माने और भाजपा की जीत सुनिश्चित करें।


डा0 शर्मा ने कहा कि उद्धव ने बालासाहब ठाकरे के आदर्शों को छोड़ दिया है तथा जनता को धोखा देकर कांग्रेस, एनसीपी शरद पवार गुट से समझौता किया है। जनता उनके इस गलत काम के लिए उन्हें दण्ड देने का काम करेगी। उन्होंने इस अवसर पर लोगों की समस्याओं का निराकरण भी किया और बताया कि केन्द्र सरकार किसानों, अनुसूचित पिछड़ा सामान्य मराठों समेत समाज के हर वर्ग के हित के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने अंत में ’’वीर शिवा के आये द्वार ,मोदी जी की जय जयकार’’ व ’’विपक्ष में मचा है हाहाकार अबकी बार मोदी सरकार ’’ मोदी सरकार 400 पार ’’ जैसे गगनभेदी नारे लगवाकर कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया।


उन्होंने पालघर, महाराष्ट्र में लोकसभा क्षेत्र के आदिवासी समाज, मछुवारा समाज एवं अन्य सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से भेंट कर तथा महायुति के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सुपर वारियर्स, शक्ति केंद्र संयोजकों, बूथ/मंडल अध्यक्षों, लोकसभा/विधानसभा विस्तारकों के सम्मेलन को संबोधित कर महायुति प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।


महाआघाड़ी सरकार के कार्यकाल में पालघर, महाराष्ट्र में साधुओं की हुई नृशंस हत्या के 4 वर्ष पूर्ण होने पर उनकी पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव में महाआघाडी प्रत्याशी को पराजित करने का संकल्प लिया।


इस अवसर पर संगठन मंत्री हेमंत मात्रे , पालघर भाजपा अध्यक्ष भरत सिंह राजपूत , वसई भाजपा अध्यक्ष महेंद्र पाटिल , लोकसभा प्रमुख, नंद कुमार पाटिल , लोकसभा प्रभारी रानी द्विवेदी ,महामंत्री सुशील अवसरकर , राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अनुसूचित जाति हरि चंद्र भोए , विक्रमगढ़ विधानसभा प्रभारी, हेमंत सौरा , संयोजक नंदू पाटिल , पूर्व विधायक विलास तरे महामंत्री डीo पीo सिंह , पूर्व विधायक अमित घोङा , महिला मोर्चा, अध्यक्ष कंचन झा आदि उपस्थित रहे।

32 views0 comments

Comments


bottom of page