google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

15 अगस्त पर पुलिस वालों का ये जलवा नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा आपने




आजादी के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर UP पुलिस के जवानों द्वारा पेश की गई रग रग में जोश भरने वाली सबसे बेहतरीन स्टेट टुडे टीवी खासतौर से आपके लिए लेकर आया है।


आपसे निवेदन है कि stetetodaytv.com द्वारा आप तक पहुंच रहे इस वीडियो को स्टेट टुडे टीवी के यूट्यूब चैनल पर जाकर अवश्य सब्सक्राइब करें और बेल आइकन दबाएं।



 स्टेट टुडे टीवी यूट्यूब चैनल का लिंक - Please Subscribe (STATE TODAYTV)

https://www.youtube.com/channel/UCgxsv4ROlmk_zwHAUztiOKg
 

उत्तर प्रदेश पुलिस का ये शानदार कारनामा अंजाम दिया गया कोतवाली नानपारा में, जहाँ पुलिस कर्मियों ने आज़ादी के 75वें वर्ष का जश्न मनाते हुए जम कर डांस किया।



मेरी निगाहें करती हैं,तेरे कदमों पे सजदा


जलवा,जलवा, तेरा जलवा! गाने की धुन पर बहराइच के कोतवाली नानपारा में पुलिस कर्मी मदमस्त होकर नाचते नजर आए। पुलिस कर्मियों का ये मनमोहक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। देशभक्ति के रंग में सराबोर पुलिस कर्मियों की कोतवाली परिसर में देश भक्ति की धुन में सरोबार होकर नाचते हुए पुलिस कर्मियों का ये इस बार के आजादी के पर्व की सबसे बेहतरीन और आकर्षक वीडियो मानी जा रही है।

जिसे लोग बार बार देख रहे हैं, और जमकर सराहना कर रहे हैं।



कोतवाल नानपारा संजय सिंह की मौजूदगी कोतवाली में आजादी के 75 वें स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण का कार्यक्रम बड़े धूम धाम के साथ किया गया। उसके बाद जैसे ही कोतवाली में देश भक्ति की धुन में गाना बजा तो पुलिस कर्मी खुद को रोक नही पाए और आजादी के उत्सव पर कोतवाली में जमकर थिरकते नज़र आये।


टीम स्टेट टुडे







Comments


bottom of page