google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

साक्षी महाराज ने कहा- कोर्ट बताए, बंटवारा क्यों हुआ, कश्मीर से पंडित क्यों निकाले गए


फर्रुखाबाद, 7 जुलाई 2022 : उन्नाव लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा है कि वह सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं, लेकिन कोर्ट की नुपुर शर्मा पर की गई टिप्पणी से सहमत नहीं हैं। नुपुर के माफी मांगने या जेल जाने से देश में शांति आएगी तो उनके समेत हजारों लोग इसके लिए तैयार हैं। कोर्ट यह भी बताए कि क्या देश का बंटवारा, कश्मीर से पांच लाख पंडितों का पलायन, मुजफ्फरनगर के दंगे, कमलेश तिवारी की हत्या जैसी घटनाएं भी नुपुर शर्मा की टिप्पणी की वजह से हुई थीं। उन्होंने सांसद असदुद्दीन ओवैसी, सपा मुखिया अखिलेश यादव व जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला पर भी हमला बोला।

विवाह समारोह में पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने कहा, उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या करने वाले पहले से तैयारी कर रहे थे। यह देश डा. भीमराव आंबेडकर के संविधान से चलेगा, तालिबानी फतवों से नहीं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के रास्ते पर चल रहा है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला ने सदन में खड़े होकर कहा था कि मोदी 10 बार प्रधानमंत्री बन जाएं तो भी जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 नहीं हटा सकते। मोदी और अमित शाह ने अनुच्छेद 370 व धारा 35ए को हटा दिया।

उन्होंने कहा कि अखिलेश को सपा और सैफई की राजनीति विदा होते दिख रही है। रामभक्तों पर गोली किसने चलवाई, दुष्कर्म होने पर उनके पिता मुलायम सिंह कहते थे कि आरोपित बच्चे हैं। उनके हाथ से आजमगढ़ और रामपुर भी चले गए। 2024 में भाजपा प्रदेश में 80 सीटें जीतेगी। मुख्यमंत्री को आतंकी संगठनों की सूची देकर कार्रवाई की मांग की है। उन्नाव व कानपुर में आतंक पनप रहा है। अकेले उन्हें नहीं, मोदी-योगी सहित कई को धमकी मिली है। हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया जा रहा है।

150 सांसदों ने की है समान नागरिक संहिता लागू करने की मांग : सांसद साक्षी ने कहा, जनसंख्या वृद्धि पर सुप्रीम कोर्ट भी चिंता जता चुका है। 150 सांसदों ने प्रधानमंत्री से समान नागरिक संहिता व जनसंख्या नियंत्रण बिल सदन में लाने की मांग की है। आतंकी संगठनों पर कार्रवाई के लिए गृह मंत्रालय में काम चल रहा है।

0 views0 comments

コメント


bottom of page