google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

योगी की मौजदूगी में भाजपा में शामिल होने वाले थे पूर्वमंत्री, ऐन वक्त पर फंसा पेंच


सहारनपुर, 30 नवंबर 2022 : पूर्व आयुष मंत्री डाक्‍टर धर्म सिंह सैनी खतौली में सीएम योगी की जनसभा में बीजेपी में शामिल होने के लिए अपने काफिले के साथ सहारनपुर से निकल चुके थे। सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी के आलाकमान ने उनको फिलहाल रास्ते में ही रोक दिया। धर्मसिंह सैनी और उनके समर्थकों को अभी कुछ और इंतजार करने को कहा गया है। सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी में उनके विरुद्ध घेराबंदी की सूचना।

खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी में मौजूदा राज्य मंत्री ने डॉक्टर धर्म सिंह सैनी की वापसी में लगाया रोड़ा। घेराबंदी की और विरोध के स्वर मुखर किए। इसी बात को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी हाईकमान ने अभी डॉक्टर धर्म सिंह सैनी को इंतजार करने के लिए कहा है।

हाईवे पर काफिला खड़ा होने की सूचना

धर्म सिंह का काफिला मुजफ्फरनगर में हाईवे पर खड़ा है। आज ज्वाइनिंग टाल दी गई है। धर्म सिंह सैनी के निजी सचिव का कहना है कि पार्टी से सन्देश आया है कि आज किसी की ज्वाइनिंग नहीं कराई जाएगी। अब यह ज्‍वाइनिंग डॉब मेरठ में होने वाली जनसभा में होगी। अन्य लोगों की भी घर वापसी को आज रोका गया। वहीं, धर्म सिंह पक्ष का कहना कोई घेराबंदी नहीं हुई है। सब कुछ ठीक है, वापसी पक्की है।

आयुष कालेजों में दाखिले में भूमिका को लेकर उठाए गए थे सवाल

पिछले दिनों उप्र के आयुष कालेजों में बिना नीट परीक्षा उत्तीर्ण किए 891 छात्र-छात्राओं को प्रवेश देने के मामले में डा. धर्म सिंह सैनी की भूमिका को लेकर सवाल उठाए गए थे। तब उन्होंने कहा था कि इस प्रकरण से उनका कोई सरोकार नहीं है। काउंसिलिंग से पूर्व ही उन्होंने भाजपा से इस्तीफा देकर सपा ज्वाइन कर ली थी।

अब नई भूमिका क्या

सहारनपुर की राजनीति में डा. धर्म सिंह सैनी की भाजपा में वापसी को लेकर सुगबुगाहट तेज है। यह जिज्ञासा भी आम लोगों में है कि भाजपा में वापस आ रहे डा. धर्म सिंह सैनी की भूमिका क्या होगी।

0 views0 comments