chandrapratapsingh

Feb 20, 20231 min

माफिया अतीक अहमद के साढ़ू ने मांगी 10 लाख की रंगदारी

प्रयागराज, 20 फरवरी 2023 : माफिया अतीक अहमद भले ही सलाखों के पीछे है, लेकिन उसके करीबी लोगों को डराने, धमकाने का काम लगातार कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अब पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां रहने वाले अधिवक्ता अब्दुल दानिश से मारपीट करते हुए 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई और न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

इससे परेशान भुक्तभोगी ने पुलिस को शिकायत दी, जिसके आधार पर अतीक के साढ़ू मो. तारिक, उसके भाई कमर सईद, शाहिद व मो. अमन के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है।

बमरौली निवासी अब्दुल ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार के सदस्य डेयरी संचालित करते हैं। इब्राहिमपुर गांव में पुस्तैनी जमीन है, जिस पर खेती और डेयरी का काम होता है। आरोप है कि अतीक अहमद का साढ़ू समेत अन्य लोग उसकी जमीन पर कब्जा करने के लिए परिवार के साथ गाली-गलौज और मारपीट करते हैं।

पांच दिन पहले अब्दुल को विपक्षियों ने डेयरी के पास रोक लिया और पिटाई की। धमकाया कि अगर यहां रहना है तो 10 लाख रुपये दो अन्यथा परिवार सहित जान से मार दिया जाएगा। अतीक अहमद रिश्तेदार हैं।

यह भी आरोप है कि एक माह पहले भी तारिक ने तमंचा सटाकर एक लाख रुपये वसूल किया था। थानाध्यक्ष पूरामुफ्ती उपेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि अतीक का साढ़ू तारिक गैंगस्टर में जेल जा चुका है और उसके खिलाफ कई थानों में केस है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

    10
    0