statetodaytv

Jun 22, 20212 min

भाग रहा था रेप का आरोपी, पुलिस ने सीधे मारी गोली


 
रेप के आरोपी को गोली मार किया गया गिरफ़्तार
 
डेढ़ साल की मासूम को बनाया था हवस का शिकार,
 
स्कूल के शौचालय में किया कांड, इलाज के दौरान बच्ची की चली गयी जान!
 

रात का करीब एक डेढ़ बज रहा था। वो सिर्फ डेढ़ साल की बच्ची थी। सो रही थी। हवस का शैतान आया। सोती हुई बच्ची को उठाया। रात में सुनसान पड़े प्राथमिक विद्यालय ले गया। और फिर...।

तीस साल का परशुराम इतना बड़ा हैवान निकला कि बच्ची की जान निकल गई।

घटना बहराइच जिले के नानपारा कोतवाली ग्राम पतरहिया थाना की है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर मु0अ0सँ0 351/2021 धारा 376AB भा0द0वि0 व 5M/6 पॉक्सो एक्ट का पंजीकृत किया गया है। अभियुक्त के विरुद्ध NSA की कार्यवाही भी की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराकर इलाज मेडिकल कॉलेज बहराइच में कराया जा रहा था। इलाज के दौरान पीड़िता की मृत्यु हो गई है। जिसके सम्बन्ध में आगे विधिक कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार ‌अभियुक्त परशुराम का नियमानुसार मेडिकल परीक्षण कराकर पुलिस अदालत ले जा रही थी ताकि रिमांड मिल सके। लेकिन जघन्यतम अपराध के अभियुक्त ने पुलिस बल को चकमा दिया और जंगल की ओर भागने का प्रयास किया गया। पुलिस ने अभियुक्त को आत्मसमर्पण के लिए ललकारा। जब वो नहीं रुका तो पहले हवाई फायरिंग की गई, फिर भी नहीं मानने पर पुलिस ने अभियुक्त के पैर पर गोली मार दी। परशुराम वहीं गिर पड़ा। पुलिस ने उसे फिर से हिरासत में लिया और एक बार फिर अभियुक्त का डॉक्टरी परीक्षण कराकर आगे की विधिक कार्रवाई तेज कर दी है।

बताया जा रहा है कि रेप का आरोपी युवक पड़ोस में ही रहता था। घटना के बाद से इलाके बेहद नाराजगी है। एसपी सुजाता सिंह ने किया घटना स्थल का दौरा किया है और आश्वस्त किया है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी पर NSA के तहत कार्रवाई की तैयारी है।

टीम स्टेट टुडे

विज्ञापन

    2050
    1