google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

कोतवाली में दारोगा से चली पिस्टल


अलीगढ़, 8 दिसंबर 2023 :  ऊपरकोट कोतवाली में शुक्रवार को दारोगा की लापरवाही के चलते एक महिला की जान पर बन आई। पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए कोतवाली पहुंची महिला कार्यालय में संबंधित कर्मचारी का इंतजार कर रही थी। तभी दारोगा ने साथी पुलिसकर्मी से पिस्टल लेकर न सिर्फ लोड की बल्कि, बिना सोचे-समझे ट्रिगर भी दबा दिया। गोली कुछ दूरी पर खड़ी महिला के सिर में जा लगी। पास ही बेटे के होश उड़ गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। गंभीर हालत में महिला को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद दारोगा फरार हो गया, जिसे निलंबित कर दिया गया।

गिरफ्तारी की मांग को लेकर सपा के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह के साथ स्थानीय लोगों ने करीब आधा घंटा कोतवाली पर हंगामा किया। मेडिकल कालेज पर भी प्रदर्शन किया गया। ऊपरकोट बाजार बंद कर दिया गया। घटना दोपहर करीब तीन बजे की है।

पासपोर्ट वेरिफिकेशन आई थीं इशरत जहां

भुजपुरा चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ने तीन महीने पहले ही आगरा से यहां आमद दर्ज कराई थी। दोपहर वह कोतवाली में थे। हड्डी गोदाम निवासी शकील अहमद की पत्नी इशरत जहां पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए अपने बड़े बेटे इशान के साथ गई थीं। दोनों कार्यालय में संबंधित कर्मचारी की सीट के सामने खड़े थे। कुछ दूरी पर मनोज कुमार थे। इन्हें एक सिपाही ने पास के शस्त्रागार से पिस्टल निकालकर दी। मनोज कुमार ने पिस्टल लेते ही बिना मैग्जीन निकाले लोड किया और फिर ट्रिगर दबा दिया। इसकी नाल महिला को ओर थी। गोली लगते ही महिला गिर गई। बेटा हक्का-बक्का रह गया।

दारोगा फरार, ग‍िरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा

मनोज कुमार पिस्टल टेबल पर रख महिला की ओर आए, तब तक वह अचेत हो चुकी थी। कोतवाली में भीड़ लग गई। सपा के पूर्व विधायक व हड्डी गोदाम सहित अन्य क्षेत्रों के लोग व स्वजन कोतवाली पहुंच गए। इसी बीच दारोगा गायब हो गया। इसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस के खिलाफ जमकर नारे लगाए गए। उधर, मेडिकल कालेज में भी लोगों की भीड़ जमा हो गई।

मह‍िला के माथे पर लगी गोली

आक्रोश देखते हुए वहां पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। डॉक्टरों के अनुसार गोली माथे पर लगी है। महिला के पांच बच्चे हैं। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दारोगा फरार है। इसका पता लगाने के लिए टीम लगा दी गई है। इसके खिलाफ तहरीर के अनुसार मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

0 views0 comments

Comments


bottom of page