google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

1090 चौराहे पर ठेले वाले को पीट रहा था दारोगा, अखिलेश ने ट्वीट कर उठाए सवाल



लखनऊ, 26 मार्च 2023 : वीमेन पावर लाइन (1090) चौराहे पर एक ठेले वाले की गौतमपल्ली थाने में तैनात दारोगा ने पिटाई कर दी। घटना शुक्रवार देर रात करीब ढा़ई बजे की बताई जा रही है। चौराहे पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना कर प्रसारित कर दिया।

वीडियो प्रसारित होने के बाद भी उच्चाधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस बीच शनिवार दोपहर में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रसारित वीडियो को ट्वीट कर दिया। उन्होंने लिखा ''देखो, उत्तर प्रदेश पुलिस का सरेआम अत्याचार, सत्ताधारी जिसे कहते हैं अमृतकाल। क्या यही है यूपी में ईज आफ डूइंग बिजनेस का प्रमाण''।

पूर्व मुख्यमंत्री के ट्वीट के बाद उच्चाधिकारी हरकत में आए। इसके बाद मामले की जांच के आदेश दिए गए। डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि मना करने के बावजूद कई ठेले वाले देर रात तक सड़क किनारे घेरकर दुकान लगाए थे। गौतमपल्ली थाने में तैनात दारोगा का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक ठेले वाले को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। आरोपित दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। देर रात तक अराजकता का माहौल 1090 चौराहे पर देर रात तक अराजकता का माहौल रहता है।

गोमती पुल पर बड़ी संख्या में ठेले व आइसक्रीम वाले सड़क पर खड़े रहते हैं। इससे वहां जाम भी लगता है। कई बार अराजकतत्वों ने वहां हंगामा भी किया है। देर रात तक युवक युवतियों का हुजूम लगा रहता है, जिससे अप्रिय घटना की आशंका बनी रहती है। बाइकसवार युवकों का गिरोह यहां पर आए दिन स्टंट करते भी दिखाई देता है।



6 views0 comments
bottom of page