google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

आसरा ने फ्री में अडॉप्ट कराए देशी श्वान



क्रिसमस के मौके पर "आसरा- द हेल्पिंग हैंड्स" ने देशी श्वानों को मुफ्त में अडॉप्ट करवाया। आसरा द हेल्पिंग हैंड्स की तरफ से अडॉप्शन कैंप झूले लला पार्क में लगाया गया। इस मौके पर मेला घूमने आने वाले लोगों ने देशी श्वानों पर अपना प्यार लुटाया।





"आसरा- द हेल्पिंग हैंड्स" बेजुबान जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था है। बता दें कि Aasra “The helping hands” दो बहनों पूर्णा व चारु खरे का एक ट्रस्ट है जिसे वो दोनों अपनी इनकम से चला रहीं हैं। आसरा ने 600 से अधिक बेज़ुबानो को अब तक मदद पहुँचाई है। साथ ही 60 से ज़्यादा बेज़ुबानो को घर दिलाने में मदद की है।






इस मौके पर आसरा की फाउंडर मेंबर चारु खरे ने बताया कि हम बस लोगों तक यही संदेश पहुंचाना चाहते हैं की देसी कुत्तों का महत्व विदेशी कुत्तों से कहीं ज्यादा है। विदेशी कुत्तों की तुलना में हमारे देसी कुत्ते काफी समझदार, लो मेंटेनेंस और अनुशासित होते हैं।



आजकल कई बड़े मूवी स्टार्स और रत्न टाटा जी जैसे प्रसिद्ध व्यक्ति भी देसी कुत्तों प्रेमी है। पर आज भी कुछ मंदबुद्धि लोग इन्हें नुकसान पहुंचाने से बाज नहीं आते।



हमारी लोगों से ये अपील है कि कृपया कर देसी और विदेशी में भेद भाव ना करें और देसी कुत्तों को अपने घर में पनाह दें। इस कैंप को पूर्णा खरे , चारु खरे , राहुल वर्मा , विकास तिवारी, शिवम , प्राप्ति , और नैना ने मिलकर आयोजित किया ।


टीम स्टेट टुडे

17 views0 comments