google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'Adani को पहले थाली में परोस कर दिया पोर्ट, अब कांग्रेस कर रही नौटंकी'


नई दिल्ली, 6 अप्रैल 2023 : राहुल गांधी पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज जमकर निशाना साधा है। निर्मला ने कहा कि राहुल ने 2019 में पीएम मोदी को लेकर गलत बयानी की थी और कांग्रेस नेता एक बार फिर वही गलती दोहरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अदाणी मामले को लेकर राहुल गांधी और कांग्रेस ने संसद के बजट सत्र को चलने नहीं दिया, लेकिन वो खुद उनके फेवर में काम करते थे।

अदाणी को थाली में सजाकर दिया पोर्ट

सीतारमण ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर कांग्रेस नेता को लगता है कि अडानी को "ये सब चीजें" भाजपा ने दी हैं, तो यह सच नहीं है। सीतारमण ने कहा कि यह केरल की कांग्रेस सरकार थी, जिसने अडानी को विझिंजम पोर्ट थाली में परोस कर दिया था। यह किसी टेंडर के आधार पर नहीं दिया गया था।

आदतन अपराधी हैं राहुल गांधी

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कई दफा झूठ बोलने के बाद माफी मांग चुके हैं। उन्होंने कहा कि अब एक बार फिर वो पीएम मोदी पर झूठे बयान देकर दिखा रहे हैं कि वो आदतन अपराधी हैं।

राहुल झूठे, पहले कई बार मांग चुके माफी

सीतारमण ने कहा कि 2019 में राफेल डील को लेकर लगाए गए आरोपों पर राहुल गांधी को सर्वोच्च न्यायालय में माफी मांगनी पड़ी थी। सीतारमण ने कहा, ''उससे पहले RSS के खिलाफ जब गलत बयान दिया था, तब भी राहुल को लिखित माफीनामा देना पड़ा। आज राहुल बोल रहे हैं मैं गांधी हूं सावरकर नहीं। क्या उन्हें याद नहीं है कि उन्होंने कई दफा माफी मांगी है।''

4 views0 comments
bottom of page