google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

अखिलेश और मायावती जैसा होगा नीतीश-लालू का हाल, सुशील मोदी ने कही ये बात


जहानाबाद, 30 अगस्त 2022 : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और सांसद सुशील कुमार मोदी ने बिहार की सरकार को लेकर एक बार फिर भविष्‍यवाणी की है। जहानाबाद के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सुशील मोदी राज्‍य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन हालात यह है कि ज्यादा दिन तक मुख्यमंत्री भी नहीं रह पाएंगे।

नीतीश कुमार को सत्‍ता से बेदखल करेंगे लालू यादव

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद जल्द ही जदयू को तोड़कर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना देंगे, इसी उद्देश्य से नीतीश कुमार को साथ लिया भी गया है। पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी एक मजबूत प्रधानमंत्री हैं। उनके विरुद्ध कोई भी गठबंधन नहीं टिक पाएगा।

उत्‍तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन का दिया हवाला

उन्होंने उत्तर प्रदेश का हवाला देते हुए कहा कि अखिलेश यादव और मायावती के साथ साथ कांग्रेस एकजुट हुई थी, फिर भी भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला था। खाद्यान्न पदार्थ पर लागू किए गए जीएसटी के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह केंद्र सरकार का एक मात्र निर्णय नहीं है, बल्कि देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्री की इच्छा से ही लागू किया गया है।

भ्रष्‍टाचार को संरक्षण देने वाला गठबंधन

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महागठबंधन की सरकार में पूरी तरह पावरलेस हैं। भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने के उद्देश्य से यह गठबंधन बनाया गया है। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद पर कई मुकदमे जदयू द्वारा कराए गए हैं। अब स्थिति यह आ गई है कि जदयू के लोग कह रहे हैं सभी मुकदमे झूठे हैं तो ऐसे में उन लोगों को सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांग लेनी चाहिए।

सीबीआइ को बताया स्वतंत्र जांच एजेंसी

उन्होंने कहा कि सीबीआई स्वतंत्र जांच एजेंसी है। इस पर किसी सरकार का दबाव नहीं रहता है, लेकिन भ्रष्टाचार में लिप्त लोग अपने- अपने तरीके से बयान दे रहे हैं। इस दौरान विधान पार्षद अनिल शर्मा तथा भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा भी मौजूद थे।

1 view0 comments

Comments


bottom of page