google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

अखिलेश दास फाउंडेशन ने शहर खुलने के साथ ही शुरु कराया सेनेटाईज़ेशन




कोविड संकट के समय मरीजों,तीमारदारों को पहले से भोजन व एम्बुलेंस पहले से उपलब्ध करा रहा फाउंडेशन

संकट में लगातार मदद के लिये सक्रिय है फाउंडेशन


कोविड संकट काल में जब लोंगो को मदद की आवश्यकता थी उस समय से अखिलेश दास फाउंडेशन लगातार सेवा के कार्य मे जुटा हुआ है पहले मरीजों व उनके तीमारदारों को दोनो समय उनके घर अस्पताल तक निशुल्क भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था हो या मरीजों को निशुल्क एम्बुलेंस उपलब्ध कराना रहा यह सेवाभाव अब शहर को सेनेटाजेशन कराने की तरफ बढ़ गया है।अखिलेश दास फाउंडेशन ने निशुल्क सेनेटाईजेशन भी शुरू करा दिया है जिससे कोविड जैसी महामारी से निपटने में सहयोग की भावना के साथ इसे ब्रह्द स्तर पर करने की व्यवस्था के साथ काम चालू कर दिया गया है।



डॉ. अखिलेश दास गुप्ता फाउंडेशन के चेयरमैन विराजसगर दास ने बताया कि फाउंडेशन सामाजिक सरोकारों के कार्यो को गम्भीरता से लेने वाला सेवाभाव व्रती संस्था है, शहर में निःशुल्क सैनिटाइजेशन की शुरुआत की गई है। मुझे यकीन है कि आप लोग सभी सावधानी अपना कर तीसरी लहर को रोकने में सहयोग कर कामयाब होंगे, लेकिन यह लहर अगर तब भी आती है तो उसकी पूरी तैयारी हमें अभी से करनी होगी।



उन्होंने बताया कि अलग-अलग क्षेत्र को सैनिटाइज किया जाएगा जिस से कोविड के फैलाव को और कम किया जा सके। आपके अटूट प्रेम और समर्थन से ये सब हो पा रहा है,यह सब कार्य फाउंडेशन करता रहेगा। फाउंडेशन के मेंबर और सभी लोगों का दिल से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी के सहयोग से कोरोना के खिलाफ जंग को जीतने में हम सब सफल होंगे।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन
विज्ञापन

9 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0