google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

अखिलेश ने शेयर किया VIDEO तो लोग बोले- बेरोजगारी में क्या-क्या करना पड़ रहा


लखनऊ, 27 जून 2023 : विपक्षी एकजुटता की कवायद में लगे अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक वीडियो ट्वीट किया तो सूबे का सियासी तापमान चढ़ने गिरने लगा। जवाब में लोगों ने न सिर्फ बेरोजगारी का मसला छेड़ दिया साथ-साथ समाजवादी पार्टी के मुखिया पर भी तंज कस दिया।

दरअसल अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक वीडियो साझा किया, जिसमें साइकिल को पानी पर चलाते हुए दिखाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि असंभव को संभव कर दिखाती है, साइकिल पानी पर भी चल जाती है!

अखिलेश ने इस ट्वीट से साफ होता है कि वह इस वीडियो के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं में जोश भरना चाहते थे, साथ ही साथ विरोधी पार्टियों को यह संदेश भी देना चाह रहे थे कि साइकिल में असंभव को संभव करने का माद्दा है। उनके इस ट्वीट पर मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिली।

ट्विटर हैंडल @umanngjain ने अखिलेश के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि तो जाओ पानी में चुनाव लड़लो तो वहीं @GouravJain108 यूजर ने लिखा कि आने वाले समय में साइकिल पूरे देश में दौड़ने वाली है। एक यूजर @abhinav_blogger ने लिखा कि बेरोज़गारी में क्या क्या करना पड़ता है।

बताते चलें कि अखिलेश इन दिनों उत्तर प्रदेश में एंटी बीजेपी मोर्चा बनाने की कवायद में जुटे हुए हैं। पिछले दिनों उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। वह प्रदेश स्तर पर भी ऐलान कर चुके हैं कि उन्हें एंटी बीजेपी मोर्चाबंदी के लिए किसी भी पार्टी के साथ आने पर एतराज नहीं है।

0 views0 comments

Comments


bottom of page