google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

अखिलेश यादव बोले- अबकी बार, आलू बदलेगा सरकार


लखनऊ, 11 मार्च 2023 : सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने प्रदेश के आलू किसानों की समस्‍यओं को बिन्‍दुवार ट्वीट किया है। इसके साथ ही अखिलेश ने यह भी लिखा है कि अबकी बार, आलू बदलेगा सरकार।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का ट्वीट

भाजपा सरकार में उप्र के आलू उत्पादक किसानों की समस्याएं:

-आलू की लागत का लगातार बढ़ते जाना

-कम दाम मिलने से लागत निकालना भी मुश्किल

-भंडारण के लिए टोकन न मिलना

-कोल्ड स्टोरेज के बाहर रातें बिताना

-एमएसपी की माँग का भाजपा सरकार द्वारा लगातार ठुकराना।

अबकी बार, आलू बदलेगा सरकार!

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर लगाए भाजपा सरकार पर आरोप

सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली BJP की सरकारों में वोट तो दलित और पिछड़ा वर्ग से लिया जाता है लेकिन प्रतिनिधित्व सिर्फ उच्च सवर्ण वर्ग को ही दिया जाता है। BJP दलित पिछड़ा से वोट तो लेती है लेकिन अधिकार और नेतृत्व नहीं देती है। दलित पिछड़ा विरोधी BJP की सोच सामने है। चुनाव के वक्त दलितों पिछड़ों को सब्जबाग दिखाए जाते हैं। चुनावी नारों में सबके साथ सबके विकास की बात होती है। लेकिन चुनाव जीतते ही भाजपा अपना असली रंग दिखाती है ,दलितों पिछड़ों को दुत्कार कर सत्ता की मुख्य धारा से दूर रखा जाता है ,उनके नेतृत्व की कोई सुनवाई नहीं होती है।

अखिलेश ने कहा था भेदकारी सोच वाले लोग पिछड़ा वर्ग को उनका हक कभी नहीं देंगे

जब मुख्यमंत्री खुद व उनके आसपास उनके खास लोग जूता पहन सकते हैं तो पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्यों के जूते क्यों उतरवाए गये? ऐसी भेदकारी सोच वाले लोग पिछड़ा वर्ग को उनका हक कभी नहीं देंगे। पिछड़े-दलित अब भाजपा के झांसे में नहीं आएंगे। मुख्यमंत्री पढ़ें समाजवाद का मूल होता है बराबरी।


11 views0 comments

コメント


bottom of page