google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

विजय यात्रा पर निकलने से पहले अखिलेश यादव ने जो किया उसे जिसने देखा..देखता ही रह गया ! वीडियो देखें



समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक बार फिर रथ पर सवार हैं। 2022 विधानसभा चुनाव के लिए वो विजय यात्रा पर निकले हैं। 12 अक्टूबर को कानपुर के जाजमऊ गंगापुल से यात्रा शुरु होकर दो दिन में पांच जिलों से गुजरेगी।


कानपुर पार कर विजय यात्रा नौबस्ता होते हुए घाटमपुर के नवेली निगनाहट बिजली घर पहुंचेगी जहां जनसभा का कार्यक्रम है। हमीरपुर में रात गुजारने के बाद 13 अक्टूबर को हमीरपुर के कुरारा में जनसभा होगी।

यहां से अखिलेश यादव जालौन के कालपी जाएंगे जहां से कानपुर देहात के माती से गुजरते हुए यात्रा का पहला चरण पूरा होगा। शाम सात बजे के बाद अखिलेश लखनऊ वापसी करेंगे।



समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने यात्रा के पहले चरण का कार्यक्रम जारी करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा है कि वो अपना जिला छोड़ कर यात्रा में ना शामिल हों। यात्रा जहां से गुजरेगी वहां के स्थानीय सपा कार्यकर्ता ही यात्रा को सफल बनाएंगे।


अखिलेश का रथ लखनऊ से चल कर कानपुर पहुंचा है जहां अखिलेश इसपर सवार होंगे।



विजय यात्रा पर निकलने से पहले अखिलेश यादव ने अपने पिता और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। पिता-पुत्र का ये स्नेहिल भाव से भरा वीडियो लगातार वायरल हो रहा है।


टीम स्टेट टुडे



bottom of page