google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

गठबंधन में सीटें मांग नहीं रहे, दे रहे हैं; कहा- इस बार है बड़ी लड़ाई- अखिलेश यादव


लखनऊ, 23 सितंबर 2023 : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सपा गठबंधन में सीट मांग नहीं रही है बल्कि सीट दे रही है। गठबंधन के सभी सहयोगी दलों के साथ मिलकर सीटों पर बात हो जाएगी। हमने पहले भी गठबंधन किए और सपा ने त्याग किया, इस बार लड़ाई बड़ी है। सपा सबको साथ लेकर चलेगी। लोकतंत्र और संविधान बचाना है।

घोसी की जीत का संदेश बहुत बड़ा : अखिलेश

सपा प्रदेश मुख्यालय में शनिवार को घोसी विधानसभा क्षेत्र और मऊ के कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि घोसी विधानसभा उपचुनाव की जीत से आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भी रास्ता मिल गया है। पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) और बुनकर भाई मिलकर जीत सुनिश्चित करेंगे।

घोसी उपचुनाव की जीत का संदेश बहुत बड़ा है। कार्यकर्ता और नेता अपना चुनाव समझकर आंदोलनकारी बनकर सरकार के खिलाफ एक हो जाएं तो जीत भी मिलेगी और संदेश भी बड़ा जाएगा। सपा डा. आंबेडकर और नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के रास्ते पर चलकर संविधान बचाएगी।

कई सीटों पर पार्टी मजबूत : अखिलेश

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सपा के प्रत्याशियों को लेकर अखिलेश ने कहा कि पार्टी कई सीटों पर मजबूत है। पार्टी के कार्यकर्ता काम कर रहे हैं, अब गठबंधन बन गया है तो गठबंधन के साथ बातचीत करके मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए निर्णय करेंगे।

बसपा सांसद दानिश अली के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि वो सपा-बसपा गठबंधन में चुनाव जीते थे, वह सपा के भी हैं। भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के बयान को लेकर अखिलेश ने कहा कि ऐसे नेताओं पर ताउम्र चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लग जाना चाहिए।

1 view0 comments

Comments


bottom of page