google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

अमित शाह बोले- जनता अब अखिलेश की धमकियों से डरने वाली नहीं, उसको पसंद है विकास


जौनपुर, 5 मार्च 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और थिंक टैंक अमित शाह शनिवार को जौनपुर के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र में थे। अमित शाह ने यहां पर भाजपा प्रत्याशी केपी सिंह के पक्ष में सभा करने के साथ ही विपक्ष पर जनता को बरगलाने का आरोप भी लगाया। केन्द्र सरकार में गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के नौपेड़वां में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की सीमा व सेना पर आंख उठाने वालों को दंडित किया है। उन्होंने कहा कि उसका प्रयास कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भारत को एक ही करने का है। इसी क्रम में उन्होंने भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद दस दिन में धारा 370 को समाप्त कर कश्मीर को हमेशा के लिए भारत का हिस्सा बना दिया। अमित शाह ने कहा कि कश्मीर को लेकर अखिलेश बाबू कहा करते थे कि अगर धारा 370 को हटाया गया तो पूरे देश में खून की नदियां बह जाएंगी। अरे अखिलेश बाबू किसे डराते हो, मैं डरने वाला नहीं हूं। प्रधानमंत्री ने चुटकी बजाकर धारा 370 को समाप्त कर दिया। खून की नदियां क्या कंकड़ तक मारने वाला कोई नहीं था।

अमित शाह ने कहा कि कहीं पर भी कश्मीर भारत का हिस्सा है। कांग्रेस, सपा तथा बसपा ने 70 वर्ष तक इस पर कुछ नहीं बोला। मोदी ने देश की सुरक्षा को सुनिश्चित किया। पाकिस्तान से आने वाले आलिया, मालिया व जमालिया जब आतंकी हमला करते थे तो देश के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह उफ तक नहीं किया करते थे। आज कांग्रेस और सपा, बसपा की सरकार नहीं है। प्रधानमंत्री ने इसका जवाब सर्जिकल स्ट्राइक से देकर विरोधियों का आतंकियों का नाश कर दिया।

7 views0 comments