google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं


नई दिल्ली, 19 नवंबर 2023 : जिस पल का सबको इंतजार था, वो पल फाइनली आ चुका है। आज यानी कि 19 नवंबर को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल खेला जाने वाला है। अब से बस कुछ ही समय में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा।

इस मैच को देखने के लिए-लिए बड़े-बड़े लोग इस स्टेडियम में मौजूद होंगे। भारत की जीत की कामना हर हिंदुस्तानी कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी टीम इंडिया को शुभकामनाएं देते हुए एक ऐसी कविता पेश की है, जो निश्चित तौर पर आपका दिल जीत लेगी।

अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया का ऐसे बढ़ाया हौसला

कौन बनेगा करोड़पति के सेट से अमिताभ बच्चन के इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और उनकी टीम को शुभकामनाएं देते हुए एक कविता कही।

बिग बी ने कहा, "प्रिय रोहित और टीम इंडिया, आज वो दिन है, जिस दिन के लिए आपने और आपकी टीम ने कई सालों से मेहनत की है। आपके साथ-साथ इस देश ने इस खास दिन का इंतजार किया है। हम सब मिलकर टीम के हर सदस्य को यही कहना चाहेंगे कि जब आज आप मैदान में होंगे, तो आपके साथ-साथ 140 करोड़ देशवासी भी होंगे।

11 साथियों की सांसों के साथ आज देशवासियों की सांस भी शामिल होगी- अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "आज मैदान में आपके 11 साथियों के साथ देशवासियों की सांसें भी शामिल होगी। आज 140 भारतीयों की हिम्मत आपके साथ मैदान में उतरेगी। हर भारतीय का जोश आपके साथ दौड़ेगा।

जब विजयी होकर विश्वकप आपके हाथ में होगा, तो 140 करोड़ लोग बोलेंगे, 'विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा"। क्रिकेट वर्ल्ड कप के इस मैच को लाइव देखने के लिए सलमान खान से लेकर कटरीना कैफ सहित कई फिल्मी सितारे आज स्टेडियम में नजर आएंगे।

0 views0 comments

コメント


bottom of page